यूपी की गजब पुलिस इंस्पेक्टर के घर हुई चोरी को ही डकार गई

न्यूज टुडे नेटवर्क। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर के घर हुई चोरी को ही पुलिस डकार गई। इंस्पेक्टर के घर हुई चोरी की पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। कार्रवाई को लेकर इंस्पेक्टर कई बार अफसरों के यहां चक्कर भी लगा चुके हैं। बारादरी थाना पुलिस ने इंस्पेक्टर की तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की
 | 
यूपी की गजब पुलिस इंस्पेक्टर के घर हुई चोरी को ही डकार गई

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। क्राइम ब्रांच के इंस्‍पेक्‍टर के घर हुई चोरी को ही पुलिस डकार गई। इंस्‍पेक्‍टर के घर हुई चोरी की पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। कार्रवाई को लेकर इंस्‍पेक्‍टर कई बार अफसरों के यहां चक्‍कर भी लगा चुके हैं। बारादरी थाना पुलिस ने इंस्‍पेक्‍टर की तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

मामला पीलीभीत जनपद के जहानाबाद थाना में इंस्पेक्टर क्राइम के पद पर तैनात यूपी पुलिस के निरीक्षक जवाहर लाल वर्मा का है। जो बारादरी थाना अंतर्गत गोल्डन ग्रीन पार्क रोड पर स्थित क्रिस्टल कालोनी में रहते हैं। इंस्पेक्टर क्राइम जवाहर लाल वर्मा ने एसएचओ बारादरी बरेली को दी तहरीर में कहा है कि भतीजी की शादी में सम्मिलित होने परिवार समेत गत वर्ष 7 दिसम्बर को हरदोई गये थे।

दस दिसम्बर को वे वापस लौटे तो देखा कि चोर गैंग ने पूरा घर खंगाल लिया। सोने-चांदी के आभूषणों के साथ ही चांदी के बर्तन, नब्बे हजार रुपये कैश आदि संपत्ति चोर उड़ा ले गये। बंद घर के अन्दर बगैर रेकी किये वारदात को अंजाम देना संभव नहीं। चोर आसानी से सारा घर खंगाल कर संपत्ति ले गये।

मामले को लेकर बारादरी पुलिस को जानकारी दी गई लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। मामला अब आला अफसरों के संज्ञान में आया तो पुलिस हरकत में आई है। पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

इससे पहले भी पुलिस अफसरों के यहां चुकी हैं घटनाएं

बारादरी के ही ग्रीन पार्क पाश इलाके में आईपीएस विकास कुमार वैध के घर चोरी की बड़ी घटना हो चुकी है। हालांकि , मौजूदा समय में बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण जैसे तेजतर्रार आईपीएस अफसर हैं। बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण थानेदारों को साफ तौर पर कह चुके हैं कि घटनायें होने पर तत्काल प्रभाव से एफआईआर दर्ज कर वर्क आउट करें। दूसरी ओर, बारादरी थाना अपने महकमे के इंस्पेक्टर की चोरी जैसी संगीन घटना की तहरीर को जेब में रख लेता है।