यात्रियों के लिए अच्छी खबर, लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस एक मार्च से चलेगी

लखनऊ। होली के त्योहार (Festival of Holi) को देखते हुए पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस का संचालन शुरू कर रहा है। एक मार्च से यह ट्रेन प्रत्येक दिन लखनऊ जंक्शन (Lucknow Junction) से रवाना होगी। कोहरे के कारण यह ट्रेन पूर्व में 31 मार्च तक हर मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को निरस्त की गई थी। पूर्वोत्तर
 | 
यात्रियों के लिए अच्छी खबर, लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस एक मार्च से चलेगी

लखनऊ। होली के त्योहार (Festival of Holi) को देखते हुए पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस का संचालन शुरू कर रहा है। एक मार्च से यह ट्रेन प्रत्येक दिन लखनऊ जंक्शन (Lucknow Junction) से रवाना होगी।
यात्रियों के लिए अच्छी खबर, लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस एक मार्च से चलेगी
कोहरे के कारण यह ट्रेन पूर्व में 31 मार्च तक हर मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को निरस्त की गई थी। पूर्वोत्तर रेलवे (Northeast Railway) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि अब एक मार्च से लखनऊ-छपरा एक्सप्रेस  (Lucknow-Chapra Express) का संचालन नियमित होगा।

चारबाग स्टेशन पर काम पूरा, इन ट्रेनों का संचालन होगा शुरू
चारबाग से झांसी (Charbagh to Jhansi) , बालामऊ और वाराणसी की ओर जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। चारबाग रेलवे स्टेशन की लाइन बदली जा रही थी। यह कार्य रविवार को पूरा कर लिया गया। मंगलवार से लखनऊ से झांसी, बालामऊ और वाराणसी पैसेंजर (Varanasi passenger) ट्रेनों का यहां से संचालन शुरू होगा।