यहां बनेगा कोरोना से प्रभावित मरीजों के लिए कोरेंनटाइन वार्ड   

बरेली: कोराना वायरस के प्रभावित मरीजों को रखने के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) के साथ अब तीन सौ बेड (Bed) वाले अस्पताल में भी 100 बेड वाला कोरेंनटाइन वार्ड (Quarantine Ward) बनाया जायेगा। वार्ड बनाने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने अस्पताल में व्यवस्थाओं को परखा।
 | 
यहां बनेगा कोरोना से प्रभावित मरीजों के लिए कोरेंनटाइन वार्ड   

बरेली: कोराना वायरस के प्रभावित मरीजों को रखने के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) के साथ अब तीन सौ बेड (Bed) वाले अस्पताल में भी 100 बेड वाला कोरेंनटाइन वार्ड (Quarantine Ward) बनाया जायेगा। वार्ड बनाने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने अस्पताल में व्यवस्थाओं को परखा। कोराना वायरस के देश मे पांव पसार ने के साथ इससे निपटने की तैयारियां तेज हो गयी है।
यहां बनेगा कोरोना से प्रभावित मरीजों के लिए कोरेंनटाइन वार्ड   निरीक्षण के दौरान वहां बिजली पानी सहित अन्य व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया गया। आईडीएसपी यूनिट (IDSP Unit) के प्रभारी डॉ मीशम अब्बास ने बताया कि अस्पताल में ज्यादातर व्यवस्थाएं ठीक हैं। पर अभी भी कुछ काम बाकी है। उन्हें भी एक दो दिन में पूरा करने के निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि एक दो दिन में यह वार्ड भी खोल दिया जायेगा।