मेरठ: मुस्‍लिम युवती की शादी का कार्ड दे रहा भाईचारे का संदेश

मेरठ:एक तरफ जहां सीएए और एनआरसी (CAA & NRC) को लेकर लोग सड़कों पर है। देश का सांप्रदायिक सौहार्द झुलस रहा है। वहीं मेरठ से एक सुकून देने वाली खबर आई है। यहां एक मुस्लिम युवती की शादी (Marriage) के लिए छपवाया गया कार्ड (Card) लोगों को भाईचारे का संदेश दे रहा है। सोशल मीडिया
 | 
मेरठ: मुस्‍लिम युवती की शादी का कार्ड दे रहा भाईचारे का संदेश

मेरठ:एक तरफ जहां सीएए और एनआरसी (CAA & NRC) को लेकर लोग सड़कों पर है। देश का सांप्रदायिक सौहार्द झुलस रहा है। वहीं मेरठ से एक सुकून देने वाली खबर आई है। यहां एक मुस्‍लिम युवती की शादी (Marriage) के लिए छपवाया गया कार्ड (Card) लोगों को भाईचारे का संदेश दे रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) इस कार्ड की जमकर तारीफ हो रही है।
मेरठ: मुस्‍लिम युवती की शादी का कार्ड दे रहा भाईचारे का संदेश
हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र के सैदपुर फिरोजपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद सराफत की बेटी की शादी का लोगों के बीच पहुंच रहा कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है। हिंदू समाज के कुछ लोगों ने निमंत्रण मिलने के बाद इसे सोशल मीडिया में वायरल कर सीख लेने की अपील की।

कुछ ऐसे चर्चा में आया आसमां की  शादी का कार्ड
मोहम्मद सराफत की बेटी आसमा खातून की शादी चार मार्च को है। मोहम्मद शराफत ने अपने हिंदू मित्रों और संबंधियों को जो आमंत्रण पत्र भेजा है, वह खास है। इसके एक तरफ गणेश जी तो दूसरी तरफ चांद मुबारक की चमक है। राधाकृष्ण की झलक भी इसमें दिख रही है। हालांकि मोहम्मद शराफत ने अपने मुस्लिम समाज के संबंधियों और जानकारों रिश्तेदारों को दूसरा कार्ड दिया है। उनके इस पहल की पूर्व मंत्री मुकेश सिद्धार्थ ने भी सराहना की है।