मुरादाबादः लूट का विरोध करने पर महिला की गला दबाकर हत्या

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मुरादाबाद में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना सोमवार देर रात की है, जब बदमाश लूट के इरादे से एक घर में घुसे थे। हथयार बंद बदमाशों ने महिला के पति को बंधक बना लिया था। जब महिला ने बदमाशों
 | 
मुरादाबादः लूट का विरोध करने पर महिला की गला दबाकर हत्या

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मुरादाबाद में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक महिला की गला दबाकर हत्‍या कर दी। घटना सोमवार देर रात की है, जब बदमाश लूट के इरादे से एक घर में घुसे थे। हथयार बंद बदमाशों ने महिला के पति को बंधक बना लिया था। जब महिला ने बदमाशों की लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने महिला की गला दबाकर हत्‍या कर दी। मामले में पुलिस ने पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला मझोला थाना क्षेत्र के गागन वाली मैनाठेर  की है। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गला दबाकर महिला की हत्या कर दी। पति का आरोप है कि हथियारबंद पांच बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और लूटपाट करने के बाद फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

मृतका का पति जितेंद्र मजदूरी करता है। परिवार में पत्नी मंजू और दो बच्चे हैं। जितेंद्र के अनुसार सोमवार देर रात करीब 2:30 बजे वह लघुशंका करने के लिए उठा था। घर के अंदर ही नाली के पास गया था तभी बदमाश ने पीछे से तमंचा सटा दिया। बदमाश उसे कमरे में ले गए और कपड़े से उसके बांध दिए। बाद में पत्नी को जगाकर उससे गहनों के बारे में पूछे और लूटपाट करने लगे। पत्नी ने विरोध किया तो एक बदमाश ने उसका गला दबा दिया। जिससे उसकी मौकत हो गई। बदमाश बक्शे का ताला खोल कर उसमें रखे गहने मोबाइल फोन और जितेंद्र की स्पेलेंडर बाइक लूट कर फरार हो गए।

जितेंद्र के अनुसार बदमाशों की संख्या पांच थी और सभी दीवार फांद कर आये थे। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर  पहुंच कर जांच पड़ताल की। प्रारंभिक जांच करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि घटना की सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।