मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में की सीबीआई जांच की सिफारिश

इस समय सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) जोरों पर है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा है कि वह सुशांत मामले में सीबीआई जांच (CBI Investigation) की सिफारिश करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया है कि सुशांत के पिता ने सीबीआई जांच की अपील की है। उसके बाद
 | 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में की सीबीआई जांच की सिफारिश

इस समय सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) जोरों पर है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा है कि वह सुशांत मामले में सीबीआई जांच (CBI Investigation) की सिफारिश करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया है कि सुशांत के पिता ने सीबीआई जांच की अपील की है। उसके बाद राज्य सरकार (State Government) ने सीबीआई जांच का निर्णय लिया है। जब तक सीबीआई जांच के लिए मंजूरी नहीं मिलती है, तब तक बिहार से गई पुलिस टीम मुंबई में ही रहेगी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में की सीबीआई जांच की सिफारिशबिहार सरकार (Bihar Government) ने डीजीपी से सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा है। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बिहार और मुंबई पुलिस (Bihar and Mumbai Police) के बीच कोई तालमेल नहीं दिख रहा है। मुंबई पुलिस पर सहयोग न करने को लेकर भी आरोप लगाए गए हैं। बिहार डीजीपी (Bihar DGP) गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती हमारी आरोपी हैं। हमारी पुलिस जांच कर रही है, सबूत मिलते ही रिया की गिरफ्तारी की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस हमें जांच नहीं करने दे रहे हैं, अभी तक सुशांत के पैसों को लेकर कोई जांच नहीं हो पाई है।

http://www.narayan98.co.in/

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में की सीबीआई जांच की सिफारिश

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

बिहार के डीजीपी ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा है कि अभी हमारे पास कोई सबूत नहीं है। हमारी टीम मुंबई इसीलिए गई है। उन्होंने कहा कि हम किसी भी बेगुनाह को गिरफ्तार नहीं करेंगे और न ही हमारी किसी से दुश्मनी है। लेकिन अगर किसी के खिलाफ सबूत मिलते हैं तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा। सबूत मिलते ही गैर जमानती वारंट जारी होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस हमें सहयोग नहीं कर रही है। लोग मुंबई पुलिस के खिलाफ हैं और उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को हमें सहयोग करना होगा।