महिला IPL टीम की हुई घोषणा, इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

महिलाओं की T-20 लीग मुकाबलों के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Cricket Control in India) ने तीन टीमों का ऐलान कर दिया है। आईपीएल की तरह खेले जाने वाली इस मुकाबला के लिए सुपरनोवा (Supernova), ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) और वेलोसिटी (Velocity) की टीमों में टक्कर होगी। बता दें कि तीन भारतीय धुरंधर मिताली राज,
 | 
महिला IPL टीम की हुई घोषणा, इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

महिलाओं की T-20 लीग मुकाबलों के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Cricket Control in India) ने तीन टीमों का ऐलान कर दिया है। आईपीएल की तरह खेले जाने वाली इस मुकाबला के लिए सुपरनोवा (Supernova), ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) और वेलोसिटी (Velocity) की टीमों में टक्कर होगी। बता दें कि तीन भारतीय धुरंधर मिताली राज, हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधानी को टीम की कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है।

यूएई में खेले जा रहे आईपीएल (IPL) के बीच 4 नवंबर से 9 तक इन तीनों टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे। Women’s T20 Challenge के तरह तीनों कप्तान एक दूसरे से जीत के लिए दो -दो हाथ करते नजर आने वाले हैं। इस लीग में भारत के अलावा इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड की टीम की बेहतरीन महिला खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है।
                   http://www.narayan98.co.in/
महिला IPL टीम की हुई घोषणा, इन टीमों के बीच होगा मुकाबला                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8