महाशिवरात्रि पर प्रयागराज जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है 

प्रयागराज। महाशिवरात्रि (Mahashivratri) पर आपको प्रयागराज स्थित संगम (Sangam) में स्नान करने आ रहे हैं या किसी और काम से तो ये खबर आपके लिए है। स्नान पर्व के लिए शहर का ट्रैफिक (Traffic) डायवर्ट किया गया है। इतना ही नहीं महाशिवरात्रि स्नान से पूर्व शहर में भारी वाहनों (Heavy Vehicles) के प्रवेश पर प्रतिबंध
 | 
महाशिवरात्रि पर प्रयागराज जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है 

प्रयागराज। महाशिवरात्रि (Mahashivratri) पर आपको प्रयागराज स्थित संगम (Sangam) में स्नान करने आ रहे हैं या किसी और काम से तो ये खबर आपके लिए है। स्नान पर्व के लिए शहर का ट्रैफिक (Traffic) डायवर्ट किया गया है। इतना ही नहीं महाशिवरात्रि स्नान से पूर्व शहर में भारी वाहनों (Heavy Vehicles) के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। नो इंट्री व डायवर्जन 20 फरवरी की सुबह से 21 फरवरी की रात दस बजे तक लागू रहेगा।
महाशिवरात्रि पर प्रयागराज जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है 
एसपी ट्रैफिक ने बताया कि माघ मेले (Festival) के लिए पार्किंग योजना जारी कर दिया गया है। वाहनों को काली सड़क पर बनी पार्किंग में रखा जाएगा। अधिकारियों के अनुसार मेला क्षेत्र में अगर भीड़ बढ़ी तो सारे वाहन नैनी, कटका, सीएमपी, कर्नलगंज इंटर कॉलेज के पास बनी पार्किंग में भेजे जाएंगे। लखनऊ की ओर से आने वाले वाहन कर्नलगंज इंटर कॉलेज और बक्शी बांध के पास बनी पार्किंग में खड़े कराए जाएंगे।
श्रद्धालुओं  (Devotees) को काली मार्ग (Kali Marg) से संगम अपर मार्ग के रास्ते भेजा जाएगा। वापसी में संगम क्षेत्र से अक्षयवट मार्ग (Akshayavat Marg) की ओर जगदीश रैंप और त्रिवेणी मार्ग के रास्ते श्रद्धालुओं को भेजा जाएगा।