भारत से लगा एक ऐसा देश जिसने कोरोना को अभी तक कर रखा है काबू

शुरू में तो भारत और उसके आसपास के देशों वातावरण (environment) कोरोना से लड़ने में सहायक बताया जा रहा था। लेकिन भारत में इसकी संख्या 3 लाख के पार चली गई है। वहीं पाकिस्तान और बांग्लादेश के पड़ोसी देशों का भी बुरा हाल है। इसी के साथ भारत का एक पड़ोसी देश ऐसा भी है
 | 
भारत से लगा एक ऐसा देश जिसने कोरोना को अभी तक कर रखा है काबू

शुरू में तो भारत और उसके आसपास के देशों वातावरण (environment) कोरोना से लड़ने में सहायक बताया जा रहा था। लेकिन भारत में इसकी संख्या 3 लाख के पार चली गई है। वहीं पाकिस्तान और बांग्लादेश के पड़ोसी देशों का भी बुरा हाल है। इसी के साथ भारत का एक पड़ोसी देश ऐसा भी है जिसमें कोरोना वायरस (corona virus) को अभी तक काबू कर रखा है।
भारत से लगा एक ऐसा देश जिसने कोरोना को अभी तक कर रखा है काबूकोरोना वायरस को काबू करने वाला यह देश है भूटान (Bhutan)। भूटान सिक्किम और पश्चिम बंगाल की सीमा से लगा हुआ एक छोटा सा खूबसूरत देश है। जिसने कोरोना को फैलने से रोकने में सफलता हासिल की है। बता दें कि अब तक इस देश में सिर्फ 62 लोग ही कोरोना से संक्रमित हुए हैं। जिसमें 20 मरीज ठीक भी हो चुके हैं।

http://www.narayan98.co.in/

भारत से लगा एक ऐसा देश जिसने कोरोना को अभी तक कर रखा है काबू

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

सबसे बड़ी बात तो यह है कि यहां किसी को भी इस वायरस की वजह से जान नहीं गंवानी पड़ी है। भूटान में कोरोना का पहला केस 6 मार्च को आया था और 10 मई तक महज 7 केस थे। 14 मई तक 20 केस (case) दर्ज किए गए, तो 12 जून तक यहां 62 केस सामने आए हैं। यहां अब तक 20 हजार से अधिक टेस्ट किए जा चुके हैं।