भारत-चीन के सैनिकों में हुई हिंसक झड़प, भारतीय सेना के तीन जवान शहीद

लद्दाख (Ladakh) के गलवान घाटी में भारत और चीन (India and China) के सैनिकों के बीच हिंसक झड़प हो गई। जिसमें तीन भारतीय जवान शहीद (Indian young Martyr) हो गए, इसमें सेना के एक अफसर भी शामिल हैं। सेना के अनुसार इसमें दोनों और के सैनिक हताहत हुए हैं। सेना ने अभी तक कोई संख्या
 | 
भारत-चीन के सैनिकों में हुई हिंसक झड़प, भारतीय सेना के तीन जवान शहीद

लद्दाख (Ladakh) के गलवान घाटी में भारत और चीन (India and China) के सैनिकों के बीच हिंसक झड़प हो गई। जिसमें तीन भारतीय जवान शहीद (Indian young Martyr) हो गए, इसमें सेना के एक अफसर भी शामिल हैं। सेना के अनुसार इसमें दोनों और के सैनिक हताहत हुए हैं। सेना ने अभी तक कोई संख्या नहीं बताई है। लेकिन सैन्य सूत्रों के अनुसार चीन के तीन सैनिक मारे गए हैं।
भारत-चीन के सैनिकों में हुई हिंसक झड़प, भारतीय सेना के तीन जवान शहीदगलवान घाटी (Galvan Valley) में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हिंसक झड़प में भारतीय सेना के एक अफसर और दो जवान शहीद हो गए हैं। दोनों देशों के सेना के उच्चाधिकारी (Army Officers) मौके पर बातचीत कर स्थिति को संभालने में जुटे हुए हैं।

http://www.narayan98.co.in/

भारत-चीन के सैनिकों में हुई हिंसक झड़प, भारतीय सेना के तीन जवान शहीद

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

भारत और चीन के सैनिकों के बीच लगभग पिछले डेढ़ महीने से तनातनी चल रही है। भारत की ओर से सड़क निर्माण का कार्य किए जाने पर आपत्ति जताते हुए बड़ी संख्या में चीनी सैनिक वहां आ गए थे। दोनों देशों में बातचीत चल रही थी, और सैनिकों के पीछे हटने की भी खबर आ रही थी। माना जा रहा था कि जल्द ही यह तनाव खत्म हो जाएगा।