बिहार चुनावों के नतीजोंं से पहले भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने क्या कहा, क्योंं खारिज कर दिए एग्जिट पोल, जानिए इस खबर में…..

नई दिल्ली। बिहार चुनावों के नतीजे पूरी तरह से राजग के पक्ष में आएंगे और राजग ही बिहार में सरकार बनाने जा रही है। एग्जिट पोल पहले भी गलत साबित हुए हैं। यह कहना है भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का। सेामवार को शाहनवाज ने बिहार चुनावों के नतीजे आने के ऐन पहलेअब तक के सभी
 | 
बिहार चुनावों के नतीजोंं से पहले भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने क्या  कहा, क्योंं खारिज कर दिए एग्जिट पोल, जानिए इस खबर में…..

नई दिल्‍ली। बिहार चुनावों के नतीजे पूरी तरह से राजग के पक्ष में आएंगे और राजग ही बिहार में सरकार बनाने जा रही है। एग्‍जिट पोल पहले भी गलत साबित हुए हैं। यह कहना है भाजपा प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन का। सेामवार को शाहनवाज ने बिहार चुनावों के नतीजे आने के ऐन पहलेअब तक के सभी एग्‍जिट पोल को खारिज कर दिया। हुसैन ने कहा कि पहलेभी एग्‍जिट पोल गलत साबित हो चुके हैं। उन्‍होंने कि दोबारा फिर नीतीश कुमार ही बिहार की कमान संभालने जा रहे हैं। गौरतलब है बिहार चुनावों में वोटिंग के बाद तमाम एग्‍जिट पोल सामने आ चुके हैं जिनमें लालू के लाल तेजस्‍वी यादव को भारी बढ़त मिलती दिखाई जा रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मतगणना से एक दिन पहले सोमवार को दावा किया कि बिहार में भारी बहुमत से राजग की सरकार बनने जा रही है और नीतीश कुमार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री पद की कमान संभालेंगे। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि बिहार में तीनों चरणों के चुनाव संपन्न होने के बाद एक बात तय है कि जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर खासा उत्साह रहा और भारी संख्या में मतदाताओं ने राजग के पक्ष में मतदान किया है।

एक्जिट पोल में जताए गए अनुमानों को खारिज करते हुए उन्होंने दावा किया कि नतीजे राजग के पक्ष में आएंगे। उन्होंने कहा कि कल यानी 10 नवंबर को दोपहर 12 बजे तक यह तय हो जाएगा कि बिहार में भारी बहुमत से राजग की सरकार बनने जा रही है। हुसैन ने 2015 के बिहार चुनाव के एक्जिट पोल का उल्लेख करते हुए कहा कि उस समय अधिकांश अनुमानों में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया गया था जबकि उस वक्त जनता दल यूनाइटेड राजग का हिस्सा नहीं था।