बाजपुर में मिला कोरोना पॉजिटिव,मचा हड़कंप,प्रदेश में लोगों की संख्या हुई 55

रिपोर्टर-अर्जुन कुमार उधमसिंहनगर में उस बक्त हड़कम्प मच गया जिस बक्त जिले के बाज़पुर में एक ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला। बाज़पुर में कोरोना पॉजिटिव क्षेत्र में दहशत का मौहोल बना हुआ है। जांच के बाद कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि होने से जिला प्रशासन, स्वास्थ्य वीभग में हड़कंप मचा हुआ है। जिले में अब
 | 
बाजपुर में मिला कोरोना पॉजिटिव,मचा हड़कंप,प्रदेश में लोगों की संख्या हुई 55

रिपोर्टर-अर्जुन कुमार

 

उधमसिंहनगर में उस बक्त हड़कम्प मच गया जिस बक्त जिले के बाज़पुर में एक ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला। बाज़पुर में कोरोना पॉजिटिव क्षेत्र में दहशत का मौहोल बना हुआ है। जांच के बाद कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि होने से जिला प्रशासन, स्वास्थ्य वीभग में हड़कंप मचा हुआ है। जिले में अब तक 5 मरीजो में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चूकि है। जिसमे से 4 मरीज ठीक हो कर अस्पताल से छुट्टी भी ले चूके है।

बाजपुर में मिला कोरोना पॉजिटिव,मचा हड़कंप,प्रदेश में लोगों की संख्या हुई 55 उधमसिंहनगर जिले में आया पॉजीटिव मरीज बाज़पुर का रहने बाला है जो कि पेशे से ड्राइवर है और इस बीच मे खाद्यान की आवश्यक सामग्री कई राज्यो ओर जिले में पहुंचाई हैं । जानकारी के मुताबिक मरीज 26 अप्रैल को हरिद्वार नामकमत्ता ओर रामनगर से बाज़पुर आया था। जिसके बाद स्थानीय लोगो द्वारा 112 में कॉल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी थी जिसमे 27 अप्रैल को पुलिस मरीज के घर पहुंची और स्वास्थ्य टीम को इसकी सूचना दी लेकिन युवक 28 अप्रैल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपनी जांच कराने पहुंचा ।  विभाग द्वारा मरीज का स्वास्थ्य परीक्ष कर सैम्पल लेते हुए हल्द्वानी शुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया था। आज देर साय उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आने से महकमे में हडकंम्प मचा हुआ है।

  • बाजपुर में मिला कोरोना पॉजिटिव,मचा हड़कंप,प्रदेश में लोगों की संख्या हुई 55उधमसिंहनगर जिले में जांच के बाद एक और कोरोना संक्रमित मरीज होने की पुष्टि होने से जिला प्रशासन, स्वास्थ्य वीभग में हड़कंप मचा हुआ है। जिले में अब तक 5 मरीजो में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चूकि है। जिसमे से 4 मरीज ठीक हो कर अस्पताल से छुट्टी भी ले चूके है। प्रदेश में अब कोरोना से संक्रमितो की संख्या 55 हो गयी है। उधमसिंहनगर जिले में आया पॉजीटिव मरीज बाज़पुर का रहने वाला बताया जा रहा है। मरीज पेशे से ड्राइवर बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मरीज 26 अप्रैल को हरिद्वार से बाज़पुर आया था। जिसके बाद स्थानीय लोगो द्वारा 112 में कॉल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी थी। 28 अप्रैल को स्वास्थ्य विभाग द्वारा  मरीज का स्वास्थ्य परीक्षण करते कल उसका सैम्पल लेते हुए हल्द्वानी शुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया था। आज देर साय उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आने से महकमे में हडकंम्प मचा हुआ है। जानकारी के अनुशार मरीज को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाजपुर से सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी रेफर किया पुलिस प्रशासन मरीज से सम्पर्क में आये लोगो की डिटेल खगालने में जुट चूका है।

कोविड -19 नोडल अधिकारी – डॉक्टर अविनाश खन्ना

बाजपुर में मिला कोरोना पॉजिटिव,मचा हड़कंप,प्रदेश में लोगों की संख्या हुई 55

कोविड -19 नोडल अधिकारी – डॉक्टर अविनाश खन्ना का कहना हैै कि ट्रक ड्राइवर युवक हरिद्वार से नानकमत्ता और फिर रामनगर से बाजपुर आया था सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाजपुर से सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी रेफर किया