बसपा सुप्रीमो ने दंगों की आड़ में राजनीति का लगाया आरोप, उठाई ये मांग

लखनऊ। दिल्ली में हुए दंगों को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आक्रामक (Aggressive) तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि दंगों (Riots) की आड़ में घिनौनी राजनीति की जा रही है जो बंद होनी चाहिए। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की निगरानी(Supervision) में दंगों की उच्च-स्तरीय जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि जान-माल के नुकसान की केंद्र
 | 
बसपा सुप्रीमो ने दंगों की आड़ में राजनीति का लगाया आरोप, उठाई ये मांग

लखनऊ। दिल्ली में हुए दंगों को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आक्रामक (Aggressive) तेवर दिखाए। उन्होंने कहा कि दंगों  (Riots) की आड़ में घिनौनी राजनीति की जा रही है जो बंद होनी चाहिए। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की निगरानी(Supervision) में दंगों की उच्च-स्तरीय जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि जान-माल के नुकसान की केंद्र व दिल्ली सरकार मिलकर भरपाई करे।
बसपा सुप्रीमो ने दंगों की आड़ में राजनीति का लगाया आरोप, उठाई ये मांग
मायावती ने कहा कि दिल्ली की वर्तमान केंद्र की सरकार को पुलिस व प्रशासन को हर स्तर पर चुस्त व दुरुस्त करके उन्हें कानून-व्यवस्था को सुधारने के लिए पूरी आजादी से ड्यूटी करने को मौका देना चाहिए। दंगों के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री (Chief Minister) को भी ऐसे समय में अपनी बाहर की राजनीति करने की बजाय दिल्ली के वातावरण को सामान्य करने में अपनी खास भूमिका निभानी चाहिए। उन्होंने भाजपा समेत अन्य सभी पार्टियों को नसीहत दी कि वे अराजकता, हिंसा (Violence) व भड़काऊ बयानबाजी करने वाले अपने नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।