बसपा में किया गया ये बड़ा बदलाव

लखनऊ। 2022 के चुनाव को ध्यान में रखते हुए बसपा में कई अहम (Important) बदलावा किए जा रहे हैं। इसीके तहत बसपा जिला इंचार्ज (District Incharge) के पद को समाप्त कर दिया गया है। अब हर जोन में एक विधानसभा सचिव बनाया जाएगा। पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अपने भाई आनंद को पार्टी का नेशनल कोआर्डिनेटर
 | 
बसपा में किया गया ये बड़ा बदलाव

लखनऊ। 2022 के चुनाव को ध्‍यान में रखते हुए बसपा में कई अहम (Important) बदलावा किए जा रहे हैं। इसीके तहत बसपा जिला इंचार्ज (District Incharge) के पद को समाप्‍त कर दिया गया है। अब हर जोन में एक विधानसभा सचिव बनाया जाएगा। पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अपने भाई आनंद को पार्टी का नेशनल कोआर्डिनेटर (National coordinator) नियुक्त किया है।
बसपा में किया गया ये बड़ा बदलाव
बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली में राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Election of 2022) को लेकर चर्चा की गई। बदलाव के दौर से गुजर रही बहुजन समाज पार्टी ने जिला कमेटी, विधानसभा कमेटी, सेक्टर कमेटी, बूथ कमेटी और भाईचारा कमेटी सिरे से बनाने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में मायावती ने केंद्र की भाजपा और उत्‍तर प्रदेश सरकार पर निशाना भी साधा।