बरेली: SSP कार्यालय के बाद अब DIG कार्यालय भी 48 घंटे के लिए सील

बरेली के पुलिस उप महानिरीक्षक कायार्लय को कोरोना संक्रमण (Corona infection) की चपेट में आने के बाद 48 घंटों के लिए सील कर दिया गया। गुरूवार को कायार्लय के अपराध सेक्शन (Crime section) में काम करने वाले मुंशी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। वहीं यूपी 112 के एक सिपाही की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव
 | 
बरेली: SSP कार्यालय के बाद अब DIG कार्यालय भी 48 घंटे के लिए सील

बरेली के पुलिस उप महानिरीक्षक कायार्लय को कोरोना संक्रमण (Corona infection) की चपेट में आने के बाद 48 घंटों के लिए सील कर दिया गया। गुरूवार को कायार्लय के अपराध सेक्शन (Crime section) में काम करने वाले मुंशी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। वहीं यूपी 112 के एक सिपाही की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई है। दोनों ही पुलिस लाइन में रह रहे हैं। 
बरेली: SSP कार्यालय के बाद अब DIG कार्यालय भी 48 घंटे के लिए सील
पुलिसकर्मियों (Policemen) में कोरोना संक्रमण के लगातार फैलने से पुलिस प्रशासन की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। पुलिस उप महानिरीक्षक राजेश कुमार पांडे ने गुरूवार को बताया कि कायार्लय के एक आरक्षी के कोरोना संक्रमित होने के बाद बुधवार शाम से 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं बरेली का एसएसपी कार्यालय (SSP Office) भी एक दिन पूर्व सील किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि संक्रमण का खतरा पुलिस तक पहुंच गया है। अब तक जिले में 27 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं। 
                     http://www.narayan98.co.in/
बरेली: SSP कार्यालय के बाद अब DIG कार्यालय भी 48 घंटे के लिए सील                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8