बरेली: हिन्दू एकता समिति ने ज्ञापन देकर कहा- सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त कराए नगर निगम

न्यूज टुडे नेटवर्क। शहर के मठलक्ष्मीपुर में सरकारी जमीनों पर हुए अवैध कब्जों को लेकर नागरिकों ने नगर निगम से कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा है। हिन्दू एकता समिति के कार्यक्रताओ ने अध्यक्ष सोनू कुमार और सभासद आशिक़ हुसैन के नेतृव में नगर निगम को ज्ञापन दिया और बताया नगर निगम बरेली के
 | 
बरेली: हिन्दू एकता समिति ने ज्ञापन देकर कहा- सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त कराए नगर निगम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शहर के मठलक्ष्‍मीपुर में सरकारी जमीनों पर हुए अवैध कब्‍जों को लेकर नागरिकों ने नगर निगम से कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा है। हिन्दू एकता समिति के कार्यक्रताओ ने अध्यक्ष सोनू कुमार और सभासद आशिक़ हुसैन के नेतृव  में  नगर निगम को ज्ञापन दिया और  बताया नगर निगम बरेली के वार्ड न 0 29 के स्थित मठ लक्ष्मीपुर के सरकारी भूमि सड़क पर भूमाफियों द्वारा अवैध कब्जा करने की कोशिश की जा रही है  आसामाजिक तत्वों ने नगर निगम की रोह पर अवैध कब्जा कर रहे है जिससे रोड तथा नाले का निर्माण रूका  हुये कार्य के कारण यहा  पानी काफी भीषण जमा हो गया है जिससे लोगो को जान का खतरा बना हुआ है।

ज्ञापन में कहा गया है कि अगर निर्माण जल्द शुरू नहीं कराया तो कार्य भी अनहानी हो सकती है। इस सम्बन्ध में इससे पूर्व हिन्दू एकता समिति के जिला अध्यक्ष द्वारा मुख्यमन्त्री पोर्टल पर  कब्जा हटाने के सम्बन्ध में शिकायत कर चुके हैं। जिस पर 2 नवम्बर को नगर निगम द्वारा पैमाइश की गई थी। जिस पर नगर निगम टीम ने हरे रंग के निशान चिन्हित किये थे। जिस पर भूमाफिया – बौखला गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ ।

सूचना मौजूदा सभासद आशिक हुसैन को हुई तो  देखा चिन्हित किये गये निशानों को भू माफियाओं द्वारा मिटा दिया गया । नगर निगम टीम पर भी भू माफिया उपद्रव करने लगे। नगर निगम टीम ने सभासद को सूचना दी की वो भूमाफियों के खिलाफ तहरीर लिखाने थाने जा रहे है अब काम नहीं होगा क्योंकि भूमाफिया बदमाश प्रकृति के लोग हैं। नगर निगम की भूमि पर अवैध कना हो जाने से सरकार को लाखों करोड़ों रुपये का नुकसान होगा उन्होंने अवैध कब्जे हटाने की मांग की है।