बरेली: सीता रसोई की ओर से आज मेयर गौतम बांट रहे जरूरतमंदों को गर्म कपड़े

न्यूज टुडे नेटवर्क। आज गुरूवार को सुरेश शर्मा नगर चौराहे के नजदीक बांके बिहारी धर्मशाला के बाहर सीता रसोई एवं कपड़ा बैंक का एक बृहद कार्यक्रम हुआ। जिसमें लगभग 6000 कपड़े जूते चप्पल बर्तन बच्चों के लिए खिलौने आदि वितरित किए गए। साथ में खिचड़ी भोज का आयोजन भी किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बरेली
 | 
बरेली: सीता रसोई की ओर से आज मेयर गौतम बांट रहे जरूरतमंदों को गर्म कपड़े

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। आज गुरूवार को सुरेश शर्मा नगर चौराहे के नजदीक बांके बिहारी धर्मशाला के बाहर सीता रसोई एवं कपड़ा बैंक का एक बृहद कार्यक्रम हुआ। जिसमें लगभग 6000 कपड़े जूते चप्पल बर्तन बच्चों के लिए खिलौने आदि वितरित किए गए। साथ में खिचड़ी भोज का आयोजन भी  किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बरेली के मेयर डॉक्टर उमेश गौतम ने फीता काटकर किया।

इस अवसर पर मेयर डा उमेश गौतम ने सीता रसोई एवं उसके सेवादारों की प्रशंसा की। मेयर ने कहा कि यह सीता रसोई जो अभी तक लॉकडाउन में खाना खिला रही थी। गरीबों को वह अब वस्त्र वितरण के कार्य में भी उतर गई है। मेयर ने सीता रसोई को भरपूर सहयोग देने का आश्‍वासन दिया।

इस अवसर पर सीता रसोई के मुख्य सेवादार हर्ष अग्रवाल भी उपस्थित थे। अग्रवाल ने कहा की बरेली की जनता को हम भूखा नहीं सोने देंगे और ना ही वस्त्र विहीन रहने देंगे। यह बरेली की जनता से सीता रसोई का वायदा है। इस अवसर पर शहर के अन्य सभासद राजेश अग्रवाल, प्रभात किशोर सामबेदी, रमेश चंद्र अग्रवाल एडवोकेट, सीए राजा चावला, विजय बाटला, नरेश भाटिया, पंकज अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।