बरेली: समाजवादी पार्टी ने दिया ज्ञापन, किसानों को मिलेगा यह लाभ

आज बरेली की सभी तहसीलों पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने किसानों की फसलों को ओलावृष्टि एवं भारी बारिश से हो रहा भारी नुकसान की बात कही है। पार्टी ने किसानों को उचित मुआवजा दिलवाने को लेकर मुख्य रूप से सभी तहसीलों पर एसडीएम (SDM) को ज्ञापन दिया है। इसके पहले सपा सरकार ने किसानों
 | 
बरेली: समाजवादी पार्टी ने दिया ज्ञापन, किसानों को मिलेगा यह लाभ

आज बरेली की सभी तहसीलों पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने किसानों की फसलों को ओलावृष्टि एवं भारी बारिश से हो रहा भारी नुकसान की बात कही है। पार्टी ने किसानों को उचित मुआवजा दिलवाने को लेकर मुख्य रूप से सभी तहसीलों पर एसडीएम (SDM) को ज्ञापन दिया है।
बरेली: समाजवादी पार्टी ने दिया ज्ञापन, किसानों को मिलेगा यह लाभइसके पहले सपा सरकार ने किसानों के साथ कुदरत की मार से फसल नष्ट होने पर किसानों को मुआवजा दिया था। सपा सरकार द्वारा दिए गए मुआवजे से किसानों को इस प्राकृतिक आपदा (Natural Disasters) से होने वाले नुकसान से कुछ राहत मिली थी। समाजवादी पार्टी की मांग है कि इस बार नुकसान ज्यादा हुआ है इसलिए 2 गुना मुआवजा किसानों को चिन्हित करके और बिना किसी भेदभाव के दिया जाए ।

ज्ञापन जिले की सभी तहसीलों (Tehsils) के एसडीएम को दिया गया। नासिर खांं ने बहेड़ी , सुरेश गंगवार ने मीरगंज , अनिल गंगवार ने नवाबगंज , तनवीर उल इस्लाम ने सदर ,सुनील यादव ने फरीदपुर , बिट्टू खांं ने बिथरी और जीपाल यादव ने आँवला में ज्ञापन दिया ।