बरेली: सपा भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, एमएलसी चुनाव का मतदान सम्पन्न

न्यूज टुडे नेटवर्क। एमएलसी चुनावों के लिए मतदान मंगलवार शाम को सम्पन्न हो गया। एमएलसी सीट पर काबिज होने के लिए सपा और भाजपा समेत तमाम प्रत्याशियों के मतदान के दिन भी पूरी ताकत झोंक दी। सपा और भाजपा के कद्दावर नेता लगातार पूरे मतदान क्षेत्र में दौड़ते रहे। कहीं कोई कमी ना हो जाए
 | 
बरेली: सपा भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, एमएलसी चुनाव का मतदान सम्पन्न

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। एमएलसी चुनावों के लिए मतदान मंगलवार शाम को सम्‍पन्‍न हो गया। एमएलसी सीट पर काबिज होने के लिए सपा और भाजपा समेत तमाम प्रत्‍याशियों के मतदान के दिन भी पूरी ताकत झोंक दी। सपा और भाजपा के कद्दावर नेता लगातार पूरे मतदान क्षेत्र में दौड़ते रहे। कहीं कोई कमी ना हो जाए इसके लिए सपा भाजपा और शिक्षक संघ के कद्दावर नेताओं को जुटाया गया था। भाजपा से हरि सिंह ढिल्‍लो और सपा से संजय मिश्र की इस सीट पर कड़ी टक्‍कर मानी जा रही है।

भाजपा के तमाम कद्दावर नेता यहां तक कि खुद केन्‍द्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने भी ढिल्‍लो के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। मंगलवार को मतदान के दिन भी केन्‍द्रीय मंत्री अपने कार्यालय से पूरे चुनाव की निगरानी करते रहे। इसके अलावा शहर विधायक अरूण कुमार समेत तमाम अन्‍य जिले भर के विधायक और जिलाध्‍यक्ष के साथ साथ वरिष्‍ठ कार्यकर्ताओं की फौज दौड़ते भागते दिखी। मतदान केन्‍द्रों पर स्‍थानीय कार्यकर्ताओं को जुटाया गया था।

उधर समाजवादी पार्टी से संजय मिश्र मैदान में हैं। उनके चुनाव को मजबूत बनाने के लिए सपा के कद्दावर नेता पूरे दिन मतदान केन्‍द्रों का दौरा करते रहे। पूर्व मंत्री भगवत सरन के अलावा पूर्व मंत्री अताउर्रहमान समेत सपा  जिलाध्‍यक्ष व पूर्व विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ डटे रहे।  समाजवादी पार्टी के शिक्षक एमएलसी बरेली मुरादाबाद के प्रत्याशी संजय मिश्रा के पक्ष में पार्टी के सभी नेताओं ने सभी बूथ पर जिले भर में सक्रियता के साथ वोट निकलवाने बदलवाने का कार्य संपन्न किया ।