बरेली: शोरूम पर बैठे सर्राफा कारोबारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी

30 सेकेंड मेंं सर्राफा कारोबारी को मारकर भाग गए बदमाश: सुभाषनगर के गणेशनगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने शोरूम पर बैठे सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर दौड़े। काफी देर तक छानबीन करने के बाद भी पुलिस बदमाशों का कोई
 | 
बरेली: शोरूम पर बैठे सर्राफा कारोबारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी

30 सेकेंड मेंं सर्राफा कारोबारी को मारकर भाग गए बदमाश: सुभाषनगर के गणेशनगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने शोरूम पर बैठे सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर दौड़े। काफी देर तक छानबीन करने के बाद भी पुलिस बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाई। पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या में किसी करीबी का हाथ है।
बरेली: शोरूम पर बैठे सर्राफा कारोबारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी
सुभाषनगर कीे अवध आसाम कॉलोनी के रहने वाले कमल वर्मा की गणेश नगर में कमल ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। बुधवार की रात 10:00 बजे वह अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश उनकी दुकान में घुसे। इससे पहले कमल कुछ सोच पाते उन्होंने तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने कमल के सीने और आंख में गोली मारी। फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग बाहर निकले तब तक बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

परिवार वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने कमल को जिला अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि बदमाश मणीनाथ मोहल्ले की तरफ से आए थे और बदायूं की तरफ फरार हो गए। दुकान में लगे सीसीटीवी में बदमाशों के चेहरे साफ पहचान में आ रहे हैं। पुलिस परिवार के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है अब तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

कमल चीखे ठाकुर साहब बचाओ मार डालेंगे बदमाश
बदमाश जैसे ही कमल के शोरूम में घुसे, उन्होंने उनके इरादे जानकर शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के दुकानदारों को बुलाने के लिए उन्होंने कहा कि ठाकुर साहब बचाओ नहीं तो बदमाश मार डालेंगे। इससे पहले कि लोग मदद के लिए आगे आते बदमाश उनको गोली मारकर फरार हो गए। यह पूरा काम बमुश्किल 20 से 30 सेकंड में हुआ। पुलिस का कहना है कि बदमाश हत्या के इरादे से ही आए थे क्योंकि दुकान में किसी भी तरह की लूटपाट नहीं की गई है। न ही कोई तोड़फोड़ की गई। सुराग जुटाने के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ में जुटी है