बरेली: रेल नीर की बोतलों में टंकी का पानी बेचने की थी तैयारी, एडीआरएम ने पकड़ा

मुरादाबाद के एडीआरएम (ADRM) मान सिंह मीणा ने बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) का निरीक्षण किया। वह राज्यरानी ट्रेन (Rajyrani Train) से दोपहर 11 बजे वहां पहुंचे। उन्होंने पूरा दिन रेलवे चिकित्सालय, प्लेटफार्म सर्कुलेटिंग एरिया, पार्सल काउंटर, स्टैंट आदि का बारीकी से निरीक्षण किया और खामियों पर स्टाफ (Staff)को चेताया। प्लेटफार्म नंबर एक तो साफ था
 | 
बरेली: रेल नीर की बोतलों में टंकी का पानी बेचने की थी तैयारी, एडीआरएम ने पकड़ा

मुरादाबाद के एडीआरएम (ADRM) मान सिंह मीणा ने बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) का निरीक्षण किया। वह राज्‍यरानी ट्रेन (Rajyrani Train) से दोपहर 11 बजे वहां पहुंचे। उन्होंने पूरा दिन रेलवे चिकित्सालय, प्लेटफार्म सर्कुलेटिंग एरिया, पार्सल काउंटर, स्टैंट आदि का बारीकी से निरीक्षण किया और खामियों पर स्टाफ (Staff)को चेताया। प्लेटफार्म नंबर एक तो साफ था लेकिन प्लेटफार्म नंबर 2 और 3 पर कई खामियां मिली।
बरेली: रेल नीर की बोतलों में टंकी का पानी बेचने की थी तैयारी, एडीआरएम ने पकड़ा
उन्होंने प्लेटफार्म (Platform) पर बिछी केबल को ठीक से बिछवाने को कहा। वहां पर एक फूड शॉप (Food Shop) के फ्रीजर को खुलवाया तो उसमें रेल की खाली बोतले मिली। इसके लिए उन्होंने स्टेशन अधीक्षक से पूछा और इनकी पानी की बोतलों की जांच करते रहने को बोला। इस्‍तेमाल की हुई बोतलों को जल्द ही क्रैश करवाने को भी कहा। प्लेटफार्म नंबर 3 पर अधिक पार्सल होने की वजह से उन्होंने पार्सल की गिनती कराई और कहा अधिक पार्सल होने पर 5000 जुर्माने की व्यवस्था है।

प्लेटफार्म पर लगे डस्टबिन को पूरा भरा हुआ देखकर प्रभारी से इसे जल्द ही साफ कराने को कहा। टिकट घर में विज्ञापन के लिए लगी इलेक्ट्रॉनिक स्क्रीन की जगह उन्होंने ठीक नहीं बताई। इसके लिए उन्होंने खुद ही सही जगह फाइनल की।

आरक्षण रूम में उन्होंने स्टाफ से ड्यूटी और उपस्थिति रजिस्टर को देखा पर उसमें भी कई खामियां मिली। इस पर उन्होंने रिकॉर्ड को सही करने के निर्देश दिए।