बरेली: यातायात माह में एसपी ट्रैफिक हेलमेट बांटकर लोगों को कर रहे जागरूक

न्यूज टुडे नेटवर्क। नवम्बर माह को यातायात महकमा यातायात माह के रूप में मना रहा है। इस माह में सड़कों पर हादसों को रोकने के लिए यातायात पुलिस लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रही है। इस कड़ी में बरेली के एसपी ट्रैफिक ने दोपहिया वाहन चालकों को यातायात
 | 
बरेली: यातायात माह में एसपी ट्रैफिक हेलमेट बांटकर लोगों को कर रहे जागरूक

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। नवम्‍बर माह को यातायात महकमा यातायात माह के रूप में मना रहा है। इस माह में सड़कों पर हादसों को रोकने के लिए यातायात पुलिस लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रही है। इस कड़ी में बरेली के एसपी ट्रैफिक ने दोपहिया वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रोत्‍साहित किया। इस मौके पर एसपी ट्रैफिक ने अपनी टीम के साथ वाहन चालकों को हेलमेट वितरित किए और यातायात नियमों का सही से पालन करने की अपील की।

यातायात माह में ट्रैफिक नियमों के पालन कराने के लिए शुक्रवार को एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेई ने निशुल्क हेलमेट वितरण अभियान चलाया । एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेई सबसे पहले बरेली के चौकी चौराहे पर अपनी टीम के साथ पहुंच गए जहां पर उन्होंने बिना हेलमेट पहने दर्जनो लोगों को रोककर हेलमेट वितरित किए और भविष्य में बिना हेलमेट घर से निकलने पर सख्त कार्रवाई की बात कही ।

स्थानीय निवासी प्राची का कहना है कि बिना हेलमेट निकलने पर पुलिस ने मुझे पकड़ लिया तो मुझे शर्मिंदगी महसूस हुई लेकिन बाद में पुलिस ने एक हेलमेट बतौर गिफ्ट दिया है मैं खुद भी हेलमेट लेने के लिए ही बाजार निकली थी । उसके अलावा संजीव वाजपेई का कहना है कि यातायात माह में हम लोग आम जनता को जागरूक कर रहे हैं हमारा प्रयास है सभी लोग ट्रैफिक के नियमों का पालन करें । ट्रैफिक नियमों का पालन करने से आप खुद सुरक्षित रहेंगे और  परिवार को भी सुरक्षित रख सकेंगे।