बरेली में भाजपा पार्षद ने सिपाही की वर्दी फाड़ी, मारपीट

न्यूज टुडे नेटवर्क। भाजपा पार्षद और पुलिसकर्मियों में जबर्दस्त मारपीट हो गई। मंगलवार को बरेली में भाजपा पार्षद और पुलिस के सिपाही में मारपीट हो गई है। सिपाही ने भाजपा पार्षद पर वर्दी फाड़ने का आरोप लगाया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बरेली में मंगलवार को भाजपा पार्षद और पुलिसकर्मियों में
 | 
बरेली में भाजपा पार्षद ने सिपाही की वर्दी फाड़ी, मारपीट

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। भाजपा पार्षद और पुलिसकर्मियों में जबर्दस्‍त मारपीट हो गई। मंगलवार को बरेली में भाजपा पार्षद और पुलिस के सिपाही में मारपीट हो गई है। सिपाही ने भाजपा पार्षद पर वर्दी फाड़ने का आरोप लगाया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बरेली में मंगलवार को भाजपा पार्षद और पुलिसकर्मियों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों में मारपीट शुरू हो गई। भाजपा नेता और पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बरेली में खनन मामले को लेकर एक सप्ताह पहले भाजपा नेता ने पुलिस से शिकायत की थी। मामले की जांच सीओ तृतीय श्वेता यादव कर रही थीं। भाजपा नेताओं का आरोप है कि खनन मामले में पुलिस समझौते को लेकर लगातार दबाव बना रही थी। समझौते कराने को लेकर मंगलवार को इज्जतनगर चौकी इंचार्ज पुलिसकर्मियों के साथ भाजपा पार्षद के घर गए थे। बताते हैं कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत के दौरान मारपीट शुरू हो गई।

पुलिसकर्मियों और भाजपा पार्षद के समर्थकों ने जमकर तोड़फोड़ की। पुलिसकर्मियों का आरोप है कि भाजपा पार्षद के घर पर उनके समर्थकों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ डाली और उनके साथ मारपीट की। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उनके घर पर मौजूद उनकी पत्नी से भी अभद्रता की है। भाजपा नेताओं ने चौकी इंचार्ज समेत पुलिस वालों के संस्पेंशन और मुकदमा र्द करने की मांग की है। दूसरी ओर चौकी इंचार्ज और पुलिसकर्मियों ने भी भाजपा नेताओं पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। इधर भाजपा नेता और पुलिसकर्मियों में मारपीट की खबर पाकर मेयर और शहर विधायक समेत कई भाजपा नेता मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने मामला शांत कराया।