बरेली में भाकपा ने कृषि बिलों के विरोध में सौंपा ज्ञापन

न्यूज टुडे नेटवर्क। किसान आंदोलन के समर्थन और कृषि बिलों के विरोध में शुक्रवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी भाकपा ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर कृषि कानूनों का विरोध जताया। इस दौरान भाकपा कार्यकर्ताओं ने जबर्दस्त नारेबाजी की। भाकपा के जिला मंत्री टीआर लोधी के नेतृत्व में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा गया। वक्ताओं ने
 | 
बरेली में भाकपा ने कृषि बिलों के विरोध में सौंपा ज्ञापन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। किसान आंदोलन के समर्थन और कृषि बिलों के विरोध में शुक्रवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी भाकपा ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर कृषि कानूनों का विरोध जताया। इस दौरान भाकपा कार्यकर्ताओं ने जबर्दस्‍त नारेबाजी की। भाकपा के जिला मंत्री टीआर लोधी के नेतृत्व में राष्‍ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा गया। वक्‍ताओं ने इस मौके पर कहा कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का  शिष्टमण्डल देश के किसानों द्वारा विभिन्न प्रदेशों में केन्द्र सरकार द्वारा कृषि बिलों के विरुद्ध चलाये जा रहे आन्दोलन का समर्थन करता है।

नेताओं ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा बनाये गये कृषि बिल पूर्ण रूप से किसान विरोधी है । इन बिलों के प्रावधानों से किसान बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है । भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने ज्ञापन के जरिए मांग की   कि केन्द्र सरकार द्वारा बनाये गये कृषि बिलों को अविलम्ब वापिस लिया जाए। ज्ञापन देने वालों में राजेश तिवारी एडवोकेट , टीआर लोधी एडवोकेट, रामनाथ राठौर, सतीश कुमार सिंह, चन्द्रपाल सिंह, उमेश वाल्‍मीकि आदि मौजूद रहे।