बरेली में फटा कोरोना बम, 24 घंटे में मिले अब तक के सबसे ज्यादा केस

बुधवार को बरेली में कोरोना वायरस (Corona virus) बम फूटा गया। बुधवार को बरेली में 15 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। जो जिले में अब तक 24 घंटे में कोरोना के सबसे ज्यादा केस हैं। इसके अलावा पीलीभीत जिले में कोरोना के आठ नए संक्रमित मिले। वहीं मंडल के दो जिलों बदायूं और शाहजहांपुर में
 | 
बरेली में फटा कोरोना बम, 24 घंटे में मिले अब तक के सबसे ज्यादा केस

बुधवार को बरेली में कोरोना वायरस (Corona virus) बम फूटा गया। बुधवार को बरेली में 15 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। जो जिले में अब तक 24 घंटे में कोरोना के सबसे ज्यादा केस हैं। इसके अलावा पीलीभीत जिले में कोरोना के आठ नए संक्रमित मिले। वहीं मंडल के दो जिलों बदायूं और शाहजहांपुर में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) के मामले में राहत मिली है।
बरेली में फटा कोरोना बम, 24 घंटे में मिले अब तक के सबसे ज्यादा केसबुधवार को आईवीआरआई बरेली (IVRI Bareilly) में 155 सैंपल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई। वहीं 15  नए कोरना पॉजिटिव पाए गए। यह जिले में एक दिन में अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। संक्रमित मिले लोगों में 15 प्रवासी (Migrant) हैं, जो हाल ही में दूसरे राज्यों से लौटे थे। पाए गए कोरोना संक्रमितों में तीन सीबीगंज, चार फरीदपुर, एक प्रेमनगर, एक भमोरा, तीन बिथरी चैनपुर, दो फतेहगंज और एक फतेहगंज पूर्वी का व्यक्‍ति शामिल है। वहीं पीलीभीत में कोरोना के आठ नए मरीज मिले। जबकि बदायूं शाहजहांपुर में कोई नया के सामने नहीं आया।
http://www.narayan98.co.in/
बरेली में फटा कोरोना बम, 24 घंटे में मिले अब तक के सबसे ज्यादा केस