बरेली: विडंबना, दो दिन पहले जिसे डोली में बिठाया, उसी बिटिया की अर्थी उठानी पड़ी पिता को

न्यूज टुडे नेटवर्क। शादी के दो दिन बाद ही ससुराल में अनहोनी का शिकार हुई शिवानी के पिता ने पति और उसके घरवालों पर हत्या के आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी है। पिता अशोक गुप्ता ने बताया है कि शादी की सुबह ही लालची ससुराली कम दहेज की बात कहकर 5
 | 
बरेली: विडंबना, दो दिन पहले जिसे डोली में बिठाया, उसी बिटिया की अर्थी उठानी पड़ी पिता को

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शादी के दो दिन बाद ही ससुराल में अनहोनी का शिकार हुई शिवानी के पिता ने पति और उसके घरवालों पर हत्या के आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी है। पिता अशोक गुप्ता ने बताया है कि शादी की सुबह ही लालची ससुराली कम दहेज की बात कहकर 5 लाख ज्यादा कैश मांगने लगे थे। तुरंत पैसों का इंतज़ाम नहीं कर सका तो ससुरालियों ने मेरी बेटी को मार डाला।

उधर, शनिवार को शिवानी के शव को पिता के घर बरेली लाया गया। जहां सैकड़ों महिलाएं और पुरूषों की भीड़ जमा हो गई, सभी भी आंखें नम थीं। इसके बाद अर्थी को उठा कर सिटी शमशान भूमि ले जाया गया। जहां विधि विधान से अंत्‍येष्‍टि की गई। अंत्येष्टि में अशोक गुप्ता, राज कुमार गुप्ता व उनके परिजनों के अलावा मीडिया कर्मी व आम जन मानस सहित सैकड़ों लोगों ने शिवानी की आत्मा की शांति को भगवान से प्रार्थना की। अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में लोग जुटे। केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, भाजपा नेता गुलशन आनंद, अनिल कुमार एडवोकेट, सरदार इकबाल सिंह बाले, व्यापारी नेता अमित भारद्वाज, सपा नेता हैदर अली ने पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी।

इधर, दो दिन पहले ही शादी के बाद विदा होकर ससुराल गई शिवानी गुप्‍ता की मौत का राज और गहरा गया है। पोस्टमार्टम में डॉक्टर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके। फॉरेंसिक जांच के बाद बिसरा सुरक्षित किया गया है। पति पुलिस की हिरासत में है और उससे लगातार पूछताछ जारी है।

शिवानी बरेली के सीनियर फोटो जर्नलिस्‍ट अशोक गुप्‍ता की बेटी थीं। कई संगठनों ने शिवानी कांड की जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की निगरानी में कराए जाने की मांग उठाई है।
किसी ने सोचा भी नहीं था कि बिटिया के साथ अनहोनी की खबर सुनने को मिलेगी।
बरेली के मोहल्‍ला बिहारीपुर कसगरान के रहने वाले सीनियर फोटो जर्नलिस्‍ट अशोक गुप्‍ता की बेटी शिवानी गुप्‍ता की शादी इसी 25 नवंबर बुधवार को धूमधाम से बदायूं के मोहल्‍ला चौधरी सराय निवासी किराना व्‍यापारी सुभाष साहू के बेटे नवनीत साहू के साथ हुई थी। अशोक गुप्‍ता ने वैवाहिक कार्यक्रम बदायूं की साहू धर्मशाला गोपी चौक में सम्‍पन्‍न्‍ कराए थे। 26 नवंबर गुरुवार की सुबह बेटी शिवानी विदा होकर ससुराल गई थी। वहां से बेटी की मौत की खबर मिली।