बरेली: प्राथमिक विद्यालय बना इंग्लिश मीडियम, हुए रंगारंग कार्यक्रम

बरेली: कॉन्वेंट स्कूलों (Convent school) की शिक्षा पध्दति को देखते हुए प्रदेश सरकार प्राथमिक विद्यालयों को इंग्लिश मीडियम बना रही है। इसी उपलक्ष में जूनियर हाई स्कूल कांधरपुर में वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। आयोजन के दौरान बच्चों ने अध्यापकों की मदद से संस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। आयोजन में मुख्य अतिथि (Chief Guest) के
 | 
बरेली: प्राथमिक विद्यालय बना इंग्लिश मीडियम, हुए रंगारंग कार्यक्रम

बरेली: कॉन्वेंट स्कूलों (Convent school) की शिक्षा पध्‍दति को देखते हुए प्रदेश सरकार प्राथमिक विद्यालयों को इंग्लिश मीडियम बना रही है। इसी उपलक्ष में जूनियर हाई स्कूल कांधरपुर में वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया। आयोजन के दौरान बच्चों ने अध्‍यापकों की मदद से संस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
बरेली: प्राथमिक विद्यालय बना इंग्लिश मीडियम, हुए रंगारंग कार्यक्रमआयोजन में मुख्‍य अतिथि (Chief Guest) के तौर पर आए बीएसई विनय कुमार ने बताया कि सरकार की इस पहल से सरकारी विद्यालयों (Goverment School) के बच्चों को भी एक बेहतर शिक्षा मिल पाएगी। सरकारी स्‍कूलों की शिक्षा नीति को और बेहतर बनाने के लिए सरकार आगे भी लगातार प्रयास कर रही है। इसके अलावा विद्यालय की प्रधानाचार्य सबीना परवीन ने कहा आयोजन में छात्र-छात्राओं ने बेहतर कार्यक्रम प्रस्तुत किए। उन्‍होंने बच्‍चों के उज्‍वल भविष्‍य की भी कामना की। आयोजन में एडी बेसिक शिक्षा शशि शर्मा, बीएससी विनय कुमार आदि मौजूद रहे।