बरेली: प्रसव के बाद प्रसूता को पीटा, महिला और बच्‍ची दोनों की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रसव के बाद महिला और नवजात बच्ची की मौत हो जाने से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। मृतका के पति ने महिला डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले
 | 
बरेली: प्रसव के बाद प्रसूता को पीटा, महिला और बच्‍ची दोनों की मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। प्रसव के बाद महिला और नवजात बच्ची की मौत हो जाने से गुस्‍साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। मृतका के पति ने महिला डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव आसपुर हसन अली निवासी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी कांति देवी को प्रसव पीड़ा होने पर रिठौरा में भोजीपुरा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। दोपहर करीब 2:00 बजे महिला डॉक्टर ने बताया कि कांति ने बच्ची को जन्म दिया है लेकिन उसकी कुछ ही देर बाद नवजात बच्‍ची की मौत हो गई।

आरोप है कि धर्मेंद्र की भाभी सावित्री देवी और मां गंगा देवी वार्ड में भर्ती कांति को देखने गयी तो डाक्‍टर उसको पीट रही थी। उन्होंने विरोध किया तो डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल से बाहर निकाल दिया। कुछ देर बाद पता चला कि कांति की भी मौत हो गई।

प्रसूता और नवजात की मौत की खबर से घरवाले भड़क गये और अस्पताल में हंगामा करने लगे। सूचना पर रिठौरा चौकी इंचार्ज सिद्धार्थ उपाध्‍याय फोर्स के साथ अस्‍पताल  पहुंचे। उन्‍होनें हंगामा कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराया। डॉक्टर से मामले की जानकारी ली। धर्मेंद्र सिंह डाक्‍टर और स्‍टाफ पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है पुलिस मामले की जांच कर रही है।