बरेली पीलीभीत हाईवे पर संकरी पुलिया का हो समाधान, घंटों जाम से हर कोई परेशान

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में बरेली पीलीभीत हाईवे पर मौजूद संकरी पुलिया पर घंटों जाम लगने की समस्या से नागरिक सालों से परेशान हैं। पुलिया संकरी होने की वजह से यहां घंटों जाम लगता है। अक्सर इमरजेंसी में आ जा रहे लोगों को भी घंटों का जाम झेलना पड़ता है। हैरत की
 | 
बरेली पीलीभीत हाईवे पर संकरी पुलिया का हो समाधान, घंटों जाम से हर कोई परेशान

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में बरेली पीलीभीत हाईवे पर मौजूद संकरी पुलिया पर घंटों जाम लगने की समस्‍या से नागरिक सालों से परेशान हैं। पुलिया संकरी होने की वजह से यहां घंटों जाम लगता है। अक्‍सर इमरजेंसी में आ जा रहे लोगों को भी घंटों का जाम झेलना पड़ता है। हैरत की बात यह है कि इस हाइ्रवे से आए दिन अधिकारी व जनप्रतिनिधियों के काफिले भी गुजरते रहते हैं लेकिन इस समस्‍या पर कोई ध्‍यान नहीं देता।

दरअसल बरेली पीलीभीत हाईवे पर रिठौरा कस्‍बे के पास विलयधाम के निकट एक संकरी पुलिया है। यह पुलिया नहर के ऊपर बनी हुई है। हाईवे के चौड़ीकरण के समय तमाम निर्माण हुए अतिक्रमण हटाया गया, हजारों पुराने नए पेड़ों को काटा गया इसके बाद हाईवे का चौड़ीकरण हो पाया। लेकिन विलयधाम पर मौजूद यह पुलिया अभी तक संकरी ही है इस पुलिया का चौड़ीकरण नहीं कराया गया।

इस समस्‍या को लेकर स्‍थानीय नागरिक भी काफी समय से मांग कर रहे हैं लेकिन हर बार नागरिकों की मांग को भी अनसुना करके ठंडे बस्‍ते में डाल दिया जाता रहा है।

समस्‍या के समाधान के लिए नागरिकों ने बुद्धवार को अफसरों को ज्ञापन सौंपकर पुलिया को चौड़ा करने की मांग की है। डीएम नीतीश कुमार को ज्ञापन सौंपकर स्‍थानीय लोगों ने अब इस समस्‍या से निजात दिलाने की मांग की गई है। पिछले काफी समय से स्‍थानीय नागरिक प्रशासन से इस समस्‍या का समाधान कराने की गुहार लगाते रहे हैं लेकिन अभी तक पुलिया के चौड़ीकरण को लेकर कोई सुनवाई नहीं हो सकी है।