बरेली: नन्हें चोर ने शादी समारोह से उड़ा दिया डेढ़ लाख और जेवरों से भरा बैग

न्यूज टुडे नेटवर्क। बैंक्वेट हाल में शादी समारोह के दौरान नन्हें चोर ने लाखों रूपयों और जेवरात से भरा बैग पार कर दिया। जब इसकी जानकारी बारातियों घरातियों को हुई तो समारोह में हड़कंप मच गया। खोजबीन होती रही लेकिन बैग का कोई अता पता नहीं चला। हालांकि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में एक बच्चे
 | 
बरेली: नन्हें चोर ने शादी समारोह से उड़ा दिया डेढ़ लाख और जेवरों से भरा बैग

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बैंक्‍वेट हाल में शादी समारोह के दौरान नन्‍हें चोर ने लाखों रूपयों और जेवरात से भरा बैग पार कर दिया। जब इसकी जानकारी बारातियों घरातियों को हुई तो समारोह में हड़कंप मच गया। खोजबीन होती रही लेकिन बैग का कोई अता पता नहीं चला। हालांकि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में एक बच्‍चे को बैग ले जाते हुए देखा गया है। चोरी की सूचना हण्‍ड्रेड डायल को तुरंत दे दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की , सीसीटीवी फुटेज भी ले लीं लेकिन नन्‍हें चोर का कहीं कोई पता नहीं चला।

मामला शहर के सूर्यां बैंक्‍वेट हाल का है। जहां बीती रात शादी समारोह चल रहा था। दोहना सिटी विनायक मार्डन विलेज निवासी नवीन ने बताया कि उनकी मां के जेवर और नेग से मिले रूपयों से भरा बैग चोरी हो गया है। वहां उनकी बहन का शादी समारोह चल रहा था। बैग में सोन की चेन, मंगल सूत्र, नथ, कान की बाली, पायल के साथ डेढ़ लाख रूपए नकद रखे हुए थे।

उस बैग को एक बच्चे ने चोरी कर लिया। नवीन ने बताया कि यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। उसकी फुटेज के साथ मामले की शिकायत प्रेमनगर पुलिस से की गई है।

लगभग 12 वर्षीय किशोर ने की है बैंक्वेट हॉल से चोरी
बैंक्वेट हॉल के सीसीटीवी में कैद हुई घटना में चोर 12 साल का किशोर लग रहा है। आरोपी उसमें सीढ़ियों से उतरता हुआ जैकेट से लेडिज पर्स छिपाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस घटना को वह छोटा बच्चा समारोह में सरेआम अंजाम दे रहा है। बैंक्वेट हॉल में जैकेट से पर्स छुपाते समय भी कई लोगों की नजर उस पर गई। लेकिन सभी ने बच्चा समझाकर उससे पूछताछ भी नहीं की।