बरेली: धरना देकर बोले व्यापारी- पार्किंग शुल्‍क नहीं देंगे, क्या है पूरा मामला, जानें इस खबर में…

न्यूज टुडे नेटवर्क। शहर में बढ़ते ट्रैफिक को देखते हुए नगर निगम ने अपने आफिस के सामने पार्किग बनाई थी । जहां पर वाहनों की पार्किंग कराया जा सके । जिससे वहां लगने बाले जाम से छुटकारा मिल सके। नगर निगम की एलन सब्जी मंडी के पास शुक्रवार को पार्किंग की व्यवस्था की गई थी
 | 
बरेली: धरना देकर बोले व्यापारी- पार्किंग शुल्‍क नहीं देंगे, क्या  है पूरा मामला, जानें इस खबर में…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शहर में बढ़ते ट्रैफिक को देखते हुए नगर निगम ने अपने आफिस के सामने पार्किग बनाई थी । जहां पर वाहनों की पार्किंग कराया जा सके । जिससे वहां लगने बाले जाम से छुटकारा मिल सके।  नगर निगम की एलन सब्जी मंडी के पास शुक्रवार को  पार्किंग की व्यवस्था की गई थी । जहां वाहन खड़ा करने वाले व्यापारियों से जब पार्किंग का शुल्क मांगा गया तो वह भड़क गए। आज  शनिवार को इस मामले को लेकर फिर व्यपारियों ने हंगामा काटा।

नगर निगम के सामने व्यापारियों व आम जनता के लिए नगर निगम ने पार्किंग की व्यवस्था की है। जिसको लेकर वाहन चालकों से इसका शुल्क लिया जाना तय हुआ था। वहां के दुकानदार व व्यापारी शुल्क को देने से इंकार कर रहे हैं। जिसको लेकर आज दूसरे दिन भी  शुल्क ना देने को लेकर व्यपारियों ने हंगामा काटा। व्यापारियों  का कहना था कि वह नगर निगम को दुकानों आदि का टैक्स दे रहे हैं। तो वह शुल्क क्यों दें ।

अभी तक वह कोरोना महामारी के कारण मंदी की मार झेल रहे थे। पार्किंग स्टैंड से उनका व्यापार प्रभावित होगा।  पार्किंग शुल्‍क से छूट को लेकर आज सभी व्यापारी धरने पर बैठ गए। हंगामे के बाद नगर निगम कर्मचारियों द्वारा व्यापारियों को समझाया गया है। इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की ओर से नगर आयुक्त अभिषेक आनंद को ज्ञापन दिया गया है।