बरेली: डॉक्टर के घर से ज्वैलरी और नगदी लेकर नौकरानी फरार

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के बारादरी इलाके से एक डॉक्टर के घर से नौकरानी ज्वेलरी व नकदी लेकर फरार हो गई। डॉक्टर ने दिल्ली की एक एजेंसी के जरिए नौकरानी घर पर रखी थी। उन्होंने नौकरानी का आधार कार्ड भी लिया था लेकिन इससे पहले उसका वेरीफिकेशन होता, वह पहले ही सामान लेकर रफूचक्कर हो
 | 
बरेली: डॉक्टर के घर से ज्वैलरी और नगदी लेकर नौकरानी फरार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के बारादरी इलाके से एक डॉक्टर के घर से नौकरानी ज्वेलरी व नकदी लेकर फरार हो गई। डॉक्टर ने दिल्ली की एक एजेंसी के जरिए नौकरानी घर पर रखी थी। उन्होंने नौकरानी का आधार कार्ड भी लिया था लेकिन इससे पहले उसका वेरीफिकेशन होता, वह पहले ही सामान लेकर रफूचक्कर हो गई। डॉक्टर के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में नौकरानी सामान चोरी करते नजर आ रही है। डॉक्टर ने बारादरी थाना में नौकरानी व एजेंसी संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।

उन्होंने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंप दी है। डॉक्टर अनिल शर्मा बारादरी के श्यामगंज स्थित अंचल कॉलोनी में परिवार के साथ रहते हैं। उनके बेटे अभिनव शर्मा मर्चेंट नेवी में कैप्टन हैं जो दिल्ली में रहते हैं। डॉक्टर ने दिल्ली में नजफगढ़ स्थित कान्हा नौकरानी एजेंसी से अनीता नाम की नौकरानी बुलाई थी। उसने 27 अक्टूबर को एक व्यक्ति के साथ उनके घर आयी। उस व्यक्ति ने एजेंसी के कमीशन के तौर पर 14 हजार रुपये नगद ले लिए। एक कागज पर एग्रीमेंट लिखवाया जिसमें उनके व महिला के हस्ताक्षर करवाए।

उस दौरान एजेंसी के मालिक रंजन ने फोन पर बात भी की। उसके बाद बची हुई रकम किश्तों में देने के लिए कहा। उसके बाद तीन बार में उन्होंने 30 हजार रुपये किश्तों में ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए। उन्होंने महिला को एक अलग कमरे में 7 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया। फिर उसकी कोरोना जांच और पुलिस वेरीफिकेशन करानी थी। डॉक्टर के मुताबिक, उन्हें 29 अक्टूबर को जरूरी काम से बाहर जाना पड़ा। इसी का फायदा उठाकर नौकरानी 30 अक्टूबर की सुबह डेढ़ लाख रुपये की ज्वेलरी व नगदी लेकर फरार हो गई।

जब उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखी तो वह सुबह 4 बजकर 10 मिनट पर सामान चोरी करते दिख रही है। कॉलोनी के गार्ड ने बताया कि वह सुबह साढ़े पांच से पौने 6 बजे के बीच में कॉलोनी से चली गई। उन्हें आशंका है कि यह एक गिरोह है जो इस तरह से वारदातों को अंजाम देता है। उनके आधार कार्ड की कापी भी उसका साथी लेकर गया है, जिसका गलत इस्तेमाल हो सकता है। एसएचओ शितांशु शर्मा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली है और नौकरानी व उसके साथी की तलाश की जाएगी।