बरेली: डीडीपुरम के ग्रीन चिली रेस्टोरेंट में दर्जन भर किशोर पी रहे थे हुक्का पुलिस आई, फिर क्या‍ हुआ देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के पाश इलाकों में रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार चलने पर रोक नहीं लग पा रही है । पुलिस ने कई बार पाश इलाकों में छापा मारा लेकिन छापेमारी के बाद सारी कार्रवाई फिर ठंडे बस्ते में चली गई। पुलिस इस कारोबार को जड़ से खत्म नहीं करा पा रही
 | 
बरेली: डीडीपुरम के ग्रीन चिली रेस्टोरेंट में दर्जन भर किशोर पी रहे थे हुक्का  पुलिस आई, फिर क्या‍ हुआ देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के पाश इलाकों में रेस्‍टोरेंट की आड़ में हुक्‍का बार चलने पर रोक नहीं लग पा रही है । पुलिस ने कई बार पाश इलाकों में छापा मारा लेकिन छापेमारी के बाद सारी कार्रवाई फिर ठंडे बस्‍ते में चली गई। पुलिस इस कारोबार को जड़ से खत्‍म नहीं करा पा रही है। बीती देर रात ही डीडीपुरम के ग्रीन चिली रेस्‍टोरेंट में हुई छापेमारी में फिर हुक्‍काबार चलता मिलता। इससे पहले भी यहां पुलिस को हुक्‍का बार चलता मिला था। लेकिन बाद में कोई कार्रवाई नहीं हुइर्।

रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार का संचालन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की बार-बार कार्रवाई के बाद भी रेस्टोरेंट संचालक मनमानी कर रहे हैं। सर्दियों के मौसम में हुक्का बार में आने वालों की संख्या भी बढ़ने लगी है।

बीती रात को प्रेमनगर के डीडीपुरम स्थित रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापा मारा। यहां हुक्का बार चल रहा था। पुलिस ने रेस्टोरेंट में जन्मदिन पार्टी मनाने आए एक दर्जन युवकों को मौके से पकड़ा है और दो हुक्का भी जब्त किए हैं। इस हुक्का बार पर तीसरी बार पुलिस ने छापा मारा है लेकिन इस बार भी मालिक, मैनेजर और स्टाफ मौके से भाग गया।

डीडीपुरम में ग्रीन चिली रेस्टोरेंट चल रहा है। इस रेस्टोरेंट में जोड़े भी आते हैं। रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार चलाया जाता है। हुक्का बार में 50 रुपये के फ्लेवर के 500 रुपये अधिक की वसूली की जाती है। इस रेस्टोरेंट पर पुलिस इससे पहले दो बार कार्रवाई कर चुकी है। दोनों बार एफआईआर दर्ज की गई लेकिन असली मालिक को नहीं पकड़ा गया। पुलिस बाद में गिरफ्तारी के दावे करती है लेकिन उसके बाद कार्रवाई ठंडे बस्ते में डाल दी जाती है।

एक बार फिर से प्रेमनगर पुलिस ने छापा मारा। छापे के दौरान एक दर्जन युवक भी पकड़े गए। पुलिस सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर रही है। पुलिस ने मौके से आलोक नगर निवासी दो युवकों, मलूकपुर निवासी दो युवकों, बिहारीपुर निवासी दो युवकों, गुलाब नगर निवासी दो युवकों, नगरिया निवासी एक युवक, जखीरा और फाइक एंक्लेव निवासी एक-एक युवक और कोहाड़ापीर निवासी निवासी 16 वर्षीय किशोर को पकड़ा है। इसमें आलोक नगर निवासी एक युवक का जन्मदिन था। जन्मदिन की ही सभी पार्टी मनाने आए थे।

पुलिस का कहना है कि सभी हुक्का भी पी रहे थे और पढ़ने वाले छात्र हैं। पकड़े गए एक युवक ने बताया था कि उसे सूचना मिली थी कि रेस्टोरेंट 12 लाख में बिक रहा है। इसे लेकर वह बात करने आया था और पुलिस ने उसे पकड़ लिया।