बरेली जंक्‍शन पर जल्‍द ही शुरू हो जाएगा दूसरा एस्‍केलेटर

बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर प्लेटफार्म (Platform) एक पर एस्केलेटर का काम पूरा हो चुका है। अब दूसरे एस्केलेटर (Escalator) को लगाने का काम शुरू हो गया । यह एस्केलेटर सर्कुलेटिंग (Circulating) एरिया में जीआरपी (GRP) थाने से ठीक पहले बाहर की तरफ से फुटओवर ब्रिज जो सुभाष नगर के रास्ते को मिलाता है पर
 | 
बरेली जंक्‍शन पर जल्‍द ही शुरू हो जाएगा दूसरा एस्‍केलेटर

बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर प्लेटफार्म (Platform) एक पर एस्केलेटर का काम पूरा हो चुका है। अब दूसरे एस्केलेटर (Escalator) को लगाने का काम शुरू हो गया । यह एस्केलेटर सर्कुलेटिंग (Circulating) एरिया में जीआरपी (GRP) थाने से ठीक पहले बाहर की तरफ से फुटओवर ब्रिज जो सुभाष नगर के रास्ते को मिलाता है पर लगाया जाएगा। इसकी सहायता से यात्री प्लेटफॉर्म1 और 2 से होते हुए 4, 5 व 6 पर जा पाएंगे। इससे सभी यात्रियों को प्लेटफॉर्म पर जाने और बाहर निकलने के लिए आसानी होगी।

बरेली जंक्‍शन पर जल्‍द ही शुरू हो जाएगा दूसरा एस्‍केलेटर
मंडल कार्यालय की ओर से बरेली जंक्शन पर तीन एस्केलेटर और दो लिफ्ट लगाने का प्रस्ताव आया है। एक एस्केलेटर पहले ही प्लेटफॉर्म एक पर पार्सल ऑफिस के पास लगाया जा चुका है। अब वहां पर लिफ्ट का काम भी चल रहा है। इसके साथ-साथ प्लेटफार्म 4 पर भी लिफ्ट लगाने का काम शुरु हो गया है। यहीं प्लेटफार्म चार पर एक और एस्केलेटर भी लगाया जाएगा।
एडीआरएम (ADRM) मानसिंह मीणा जब बरेली जंक्शन दौरे पर आए, एस्केलेटर का काम पूरा ना होने पर उन्‍होंने नाराजगी जाहिर की। उसके बाद अगले ही दिन से एस्केलेटर लगाने का काम शुरू कर दिया गया। एस्केलेटर को लगाने के लिए वहां जगह कम होने की वजह से सिविल इंजीनियरिंग विभाग का एक कमरा भी तोड़ना पड़ेगा।