बरेली: चार साल के मासूम की हत्‍या, फंदे से लटका मिला शव

बरेली के अलीगंज क्षेत्र में सोमवार को सुबह घर से निकले चार साल के बच्चे की हत्या (Child murder) का मामला सामने आया है। गांव से कुछ ही दूर बच्चे का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead body) को कब्जे में लिया है। अलीगंज क्षेत्र के ढकिया गांव से
 | 
बरेली: चार साल के मासूम की हत्‍या, फंदे से लटका मिला शव

बरेली के अलीगंज क्षेत्र में सोमवार को सुबह घर से निकले चार साल के बच्चे की हत्या (Child murder) का मामला सामने आया है। गांव से कुछ ही दूर बच्‍चे का शव फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead body) को कब्जे में लिया है। 
बरेली: चार साल के मासूम की हत्‍या, फंदे से लटका मिला शव
अलीगंज क्षेत्र के ढकिया गांव से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर एक चार साल के बच्चे का शव लटका हुआ मिला। बच्चे के गले में फंदा और मुंह पर चोट के निशान मिले हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या (murder) की गई होगी। लोगों का कहना है कि बच्चा सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे के बाद गायब हुआ था। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। कुछ देर बाद गांव से थोड़ी दूरी पर शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस (police) मामले की छानबीन में जुट गई है। 
                    http://www.narayan98.co.in/
बरेली: चार साल के मासूम की हत्‍या, फंदे से लटका मिला शव                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8