बरेली: क्‍लासमेट को गाजियाबाद ले गया छात्र और कर दिया कुछ ऐसा

दोस्ती में दगा, रेप करके बना ली वीडियो: शहर के एक कॉलेज की छात्रा को उसका क्लासमेट घुमाने के लिए गाजियाबाद में अपनी तहेरी बहन के घर ले गया। वहां नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया और वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 15 लाख मांग रहा है। छात्रा की शिकायत पर इज्जतनगर
 | 
बरेली: क्‍लासमेट को गाजियाबाद ले गया छात्र और कर दिया कुछ ऐसा

दोस्‍ती में दगा, रेप करके बना ली वीडियो: शहर के एक कॉलेज की छात्रा को उसका क्‍लासमेट घुमाने के लिए गाजियाबाद में अपनी तहेरी बहन के घर ले गया। वहां नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया और वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 15 लाख मांग रहा है। छात्रा की शिकायत पर इज्‍जतनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
बरेली: क्‍लासमेट को गाजियाबाद ले गया छात्र और कर दिया कुछ ऐसा
पूरा मामला शहर के ही एक कॉलेज का है। डेलापीर इज्‍जतनगर की रहने वाली छात्रा ने बताया कि विक्रांत उसका क्‍लासमेट है। वह  शास्‍त्रीनगर में रहता है। विक्रांत 18 अप्रैल को उसे झांसा देकर अपनी तहेरी बहन के घर गाजियाबाद ले गया। वहां उसने छात्रा को चाय के साथ नशीला पदार्थ दकर उसे बेहोश कर दिया। फिर उसके साथ रेप किया और वीडियो बना ली। छात्रा के होश में आने पर वीडियो दिखा कर शादी का दबाव बनाया।

गाजियाबाद में ही एक मंदिर में जाकर उससे शादी कर ली, साथ फर्जी दस्‍तावेज दिखाकर वहीं शादी पंजीकरण भी करा लिया। किसी तरह छात्रा वहां से बच निकली और घर पहुंचकर परिवार वालों को सारी घटना बताई। छात्रा ने बताया आरोपी, आरोपी के पिता, रूपराम सिंह और उसके परिवार वाले 15 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे है। पुलिस ने धमकाने, रेप, छेड़छाड़, धोखाधड़ी, नशीला पदार्थ पिलाने और फर्जी दस्‍तावेज तैयार करने के आरोप में छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।