बरेली-कोरोना से IMA के पूर्व अध्यक्ष समेत 4 की मौत, शहर में फैली सनसनी

(अनूप मिश्रा की रिपोर्ट)उत्तर प्रदेश के बरेली में अब कोरोना की वजह से हालात बेकाबू होते जा रहे है। बरेली में आज आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ सुरेश सोंधी और जिला अस्पताल से रिटायर्ड महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत 4 लोगो की कोरोना से मौत हो गई। एक दिन में 4 मौतों से स्वास्थ्य विभाग से
 | 
बरेली-कोरोना से IMA के पूर्व अध्यक्ष समेत 4 की मौत, शहर में फैली सनसनी

(अनूप मिश्रा की रिपोर्ट)उत्तर प्रदेश के बरेली में अब कोरोना की वजह से हालात बेकाबू होते जा रहे है। बरेली में आज आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ सुरेश सोंधी और जिला अस्पताल से रिटायर्ड महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत 4 लोगो की कोरोना से मौत हो गई। एक दिन में 4 मौतों से स्वास्थ्य विभाग से लेकर पूरे शहर में दहशत का माहौल है।

कोरोना अब जानलेवा होता जा रहा है। जिले में अब तक कोरोना 26 लोगो की जान ले चुका है। जिला सर्विलांस अधिकारी कोविड 19 डॉ अशोक कुमार ने बताया की बरेली में आज इंडियन मेडिकल एसोसियेशन (आईएमए) के पूर्व अध्यक्ष डॉ सुरेश सोंधी की कोरोना से मौत हो गई। उनका कई दिनों से एसआरएमएस मेडिकल कालेज में ईलाज चल रहा था। उनकी रिपोर्ट आज ही कोरोना पॉजिटिव आई थी और आज ही उनकी मौत हो गई। डॉ सुरेश सोंधी की कोरोना से मौत की खबर लगते ही आईएमए में शोक की लहर है। इसके अलावा जिला अस्पताल से पिछले महीने ही रिटायर हुई स्वास्थ्यकर्मी सत्यावती की रिपोर्ट आज ही जिला अस्पताल में ट्रू नॉट से पॉजिटिव आई थी उनकी भी आज ईलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा नकटिया निवासी रामकुमार कश्यप और मुड़िया अहमद नगर निवासी 55 साल के नसीर अहमद की कोरोना से मौत हो गई।

बरेली-कोरोना से IMA के पूर्व अध्यक्ष समेत 4 की मौत, शहर में फैली सनसनी

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक कुमार ने बताया की आज जिले में 18 लोगो की रिपोर्ट अब तक कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया की।अब तक जिले में 748 लोगो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है। जबकि जिले में अभी भी 424 एक्टिव केस है।