बरेली कॉलेज की इन छात्राओं को मिलेगी यह सुविधा पड़ाई करना होगा और आसान

बरेली। बरेली कॉलेज (Bareilly College) की छात्राओं को हॉस्टल व मेस (Hostel and Mess) की सुविधा देने की तैयारी चल रही है। इससे पहले हॉस्टल बिल्डिंग (Building) ठीक ना होने से हॉस्टल को बंद कर दिया गया था। अब कॉलेज प्रशासन की तरफ से हॉस्टल बिल्डिंग की मरम्मत (Repair) करा दी गई है। जिससे नए
 | 
बरेली कॉलेज की इन छात्राओं को मिलेगी यह सुविधा पड़ाई करना होगा और आसान

बरेली। बरेली कॉलेज (Bareilly College) की छात्राओं को हॉस्टल व मेस (Hostel and Mess) की सुविधा देने की तैयारी चल रही है। इससे पहले हॉस्टल बिल्डिंग (Building) ठीक ना होने से हॉस्टल को बंद कर दिया गया था। अब कॉलेज प्रशासन की तरफ से हॉस्टल बिल्डिंग की मरम्मत (Repair) करा दी गई है। जिससे नए सत्र में छात्राओं के लिए हॉस्टल व मेस की सुविधा मिल सकेगी। इसकी फीस कमेटी अप्रैल में तय (Decide) करेगी।

बरेली कॉलेज की इन छात्राओं को मिलेगी यह सुविधा पड़ाई करना होगा और आसान
तीन साल पहले हॉस्टल की बिल्डिंग ठीक ना होने के कारण हॉस्‍टल की सुविधा को बंद कर दिया गया था। छात्राओं के हक में सोचते हुए कॉलेज प्रशासन की ओर से हॉस्टल बिल्डिंग की मरम्मत करा दी गई है। परंतु संसाधनों (Resources) की व्यवस्था अभी बाकी है जो नए सत्र (New Session) शुरू होने से पहले पूरी हो जाएगी।
चीफ प्रॉक्टर (Chief Proctor) डॉ. वंदना शर्मा ने बताया कि हॉस्टल की सुविधा उन छात्राओं को पहले दी जाएगी। जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं और जो शहर के बाहर से पढ़ने आती हैं। जिससे वे सभी छात्राएं हॉस्टल में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर सकें।
हॉस्टल में 80 छात्राओं के रहने व खाने की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इसकी फीस तय होनी अभी बाकी है। जिसके लिए अप्रैल में एक कमेटी (Committee) बिठाकर तय किया जाएगा।