प्रतिबंध के बाद भी बरेली के एक गोदाम में मिली इतनी तंबाकू पुलिस देख रह गई हैरान

Bareilly: देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) जारी होने के बाद उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुटखा व अन्य नशीले पदार्थों पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन इसके बावजूद कई जगह यह पदार्थ पकड़े जा रहे हैं। वही बरेली के एक गुटखा कारोबारी के गोदाम (Godown) पर पुलिस की छापामारी में बड़ी मात्रा
 | 
प्रतिबंध के बाद भी बरेली के एक गोदाम में मिली इतनी तंबाकू पुलिस देख रह गई हैरान

Bareilly: देश में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) जारी होने के बाद उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुटखा व अन्य नशीले पदार्थों पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन इसके बावजूद कई जगह यह पदार्थ पकड़े जा रहे हैं। वही बरेली के एक गुटखा कारोबारी के गोदाम (Godown) पर पुलिस की छापामारी में बड़ी मात्रा में तंबाकू, गुटखा (tobacco, gutkha) आदि बरामद हुआ है। मौका देखकर गोदाम का मालिक वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बरामद माल को अपने कब्जे में ले लिया है और कारोबारी के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।
प्रतिबंध के बाद भी बरेली के एक गोदाम में मिली इतनी तंबाकू पुलिस देख रह गई हैरान
आंवला क्षेत्र में रामनगर रोड पर एके ट्रेडर्स (AK Traders) के गोदाम पर छापा मारकर पुलिस ने 27 कट्टे गुटके और 45 कट्टे तंबाकू के बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि इस गोदाम की सूचना के बाद एसडीएम कमलेश कुमार ने पुलिस टीम के साथ एके ट्रेडर्स के गोदाम पर छापा मारा। लेकिन इसकी सूचना गोदाम के मालिक को पहले ही मिल चुकी थी। जैसे ही पुलिस की टीम और एसडीएम (Police team & SDM) मौके पर पहुंचे गोदाम का मालिक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वह लॉकडाउन के दौरान नशीले पदार्थ प्रतिबंधित होने के बावजूद बिक रहे हैं और इसके ऊंचे दाम वसूले जा रहे हैं। पुलिस ने गोदाम मालिक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।