बरेली कालेज: जानिए कक्षाएं लगने के पहले ही दिन क्यों चीफ प्राक्टर से भिड़ गए छात्र नेता

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली कालेज में आज से कक्षाएं लगने का कार्यक्रम शुरू किया गया था। हालात ये रहे कि पहले दिन कक्षाओं में छात्र और शिक्षक दोनों ही नहीं पहुंचे। कुछ छात्र कालेज पहुंचे थे लेकिन कक्षाओं में शिक्षकों के ना आने के कारण छात्र बाहर खाली घूम रहे थे। उधर चीफ प्राक्टर डा
 | 
बरेली कालेज: जानिए कक्षाएं लगने के पहले ही दिन क्यों चीफ प्राक्टर से भिड़ गए छात्र नेता

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली कालेज में आज से कक्षाएं लगने का कार्यक्रम शुरू किया गया था। हालात ये रहे कि पहले दिन कक्षाओं में छात्र और शिक्षक दोनों ही नहीं पहुंचे। कुछ छात्र कालेज पहुंचे थे लेकिन कक्षाओं में शिक्षकों के ना आने के कारण छात्र बाहर खाली घूम रहे थे। उधर चीफ प्राक्‍टर डा वंदना शर्मा कालेज की डेली विजिट पर थीं। चाफ प्राक्‍टर ने खाली बैठे छात्रों को टोका और कक्षाओं में जाकर बैठने को कहा। इस पर छात्र भड़क गए और चीफ प्राक्‍टर से ही बहस करने लगे। वहां मौजूद एक छात्र नेता ने चीफ प्राक्‍टर से कक्षाओं में शिक्षकों के ना आने की शिकायत की।

दरअसल आज शुक्रवार से बरेली कालेज में सम विषम के आधार पर नए छात्रों को बुलाने का फैसला लिया गया था। कोरोना संकट के कारण कालेज प्रशासन सभी कक्षाओं को एक साथ संचालित नहीं करना चाहता। इसीलिए केवल पचास फीसदी छात्रों को ही कालेज बुलाने का निर्देष दिया गया था।  कालेज के पहले ही दिन एक छात्र नेता चीफ प्राक्‍टर से भिड़ गए।

छात्र नेता करण ने कहा कि जब कक्षाओं में शिक्षक नहीं पहुंचे हैं तो छात्र कक्षाओं में खाली क्‍यों बैंठें। इस बात पर उनकी चीफ प्राक्‍टर से तीखी बहस होने लगी। विवाद बढ़ने पर कालेज परिसर में मौजूद पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने समझा बुझाकर मामले को शांत कराया।