बरेली:पुलिसवाले के बेटे को जहर देकर मारा फिर निकाल ली आंख

पुलिसवाले के बेटे का बेरहमी से कत्ल, निकाल ली आंख: फरीदपुर की लाइनपुर मठिया में रह रहे रिटायर पुलिसकर्मी के बेटे को कुछ लोग ने बेरहमी से मार डाला। हत्यारों ने उसे पहले जहर दिया और फिर उसकी आंख निकाल ले गए। इस पूरे घटनाक्रम को आत्महत्या रूप देने के लिए वहां एक सुसाइड नोट
 | 
बरेली:पुलिसवाले के बेटे को जहर देकर मारा फिर निकाल ली आंख

पुलिसवाले के बेटे का बेरहमी से कत्‍ल, निकाल ली आंख: फरीदपुर की लाइनपुर मठिया में रह रहे रिटायर  पुलिसकर्मी के बेटे को कुछ लोग ने बेरहमी से मार डाला। हत्‍यारों ने उसे पहले जहर दिया और फिर उसकी आंख निकाल ले गए। इस पूरे घटनाक्रम को आत्महत्या रूप देने के लिए वहां एक सुसाइड नोट भी छोड़ा गया है।
बरेली:पुलिसवाले के बेटे को जहर देकर मारा फिर निकाल ली आंख
घटना फरीदपुर के कस्‍बे भुता के गांव अठायन की है। गांव अठायन के मेवाराम पुलिस विभाग में सिपाही  थे। उनकी पत्नी प्रेमवती और उनका बेटा पिंटू  लाइनपुर मठिया  एक अधिवक्ता के मकान  में किराए पर   रहे थे । उनका बेटा पिंटू वही मजदूरी का काम करता था ।

उसकी मां कुछ दिन  के लिए बदायूं अपनी बड़ी  के यहां चली गई थी । तभी हत्यारों ने उनके बेटे पिंटू को मौत के घाट उतार दिया । उसके चेहरे पर चोट के निशान भी थे। इसके अलावा उसकी हत्‍या करने से पहले उसे मरा भी था। उसे मारने  बाद उसकी आंख निकाल कर ले गए।

वहीं मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें घर की कलह को वजह बताया गया है। नोट में प्रेमवती को मिल रही पेंशन के बारे में लिखा है कि उसकी बहन पेंशन पर कब्जा करना चाहती थी। पर बहन ने इन सभी बातों से इंकार किया है। वहीं उसका यह भी कहना है कि सुसाइड नोट पर अंगूठे  निशान हैं । वह पड़ा लिखा था तो ऐसा  क्यों करेगा।

वहीं मुहल्ले वालों से पूछताछ में  पता चला है कि वह कई दिनों से अकेला रह रह है। इसके अलावा मुहल्ले के लोगों ने उसके अबैध सम्बन्धों के बारे में भी बताया है। लोगों का कहना है कि उसकी पत्‍नी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है। उसका लंबे समय से पत्‍नी से विवाद भी चल रहा है।