बरेलीः धूपबत्ती का धुआं पड़ोसी के घर गया तो काट दिया कान, जानिए पूरा मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी बरेली से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां पड़ोसी के घर में धूपबत्ती जल रही थी। जिसका धुआं पड़ोसी के घर में गया तो पड़ोसी ने तंत्र मंत्र का आरोप लगाते हुए विवाद शुरू कर दिया। विवाद के दौरान पड़ोसी युवक का तलवार से कान काट दिया यही नहीं उसके
 | 
बरेलीः धूपबत्ती का धुआं पड़ोसी के घर गया तो काट दिया कान, जानिए पूरा मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी बरेली से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां पड़ोसी के घर में धूपबत्ती जल रही थी। जिसका धुआं पड़ोसी के घर में गया तो पड़ोसी ने तंत्र मंत्र का आरोप लगाते हुए विवाद शुरू कर दिया। विवाद के दौरान पड़ोसी युवक का तलवार से कान काट दिया यही नहीं उसके पिता का सर भी फोड़ दिया। पुलिस ने मामले में मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया तो पीड़ित ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई।

मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के अलीगंज निवासी गांव चेतराम ने बताया है कि बीते दिन उसके घर में धूपबत्ती जल रही थी। जिसका धुआं पड़ोस में रहने वाले पूरन लाल के घर में जा रहा था। जिस पर पडो़सी पूरन लाल अपने बेटों के साथ उसके घर धारदार हथियार लेकर पहुंच गए। उन्होने तंत्र-मंत्र करने का आरोप लगाते हुए पड़ोसी चेतराम के साथ गाली गलौज करने लगे। जब इसका विरोध किया तो तलवार से उसके और उसके बेटे पर हमला कर दिया।

जिससे उसके बेटे धर्मेंद्र कुमार का एक कान कटकर शरीर से अलग हो गया। साथ ही उसके दूसरे बेटे नेत्रराम को भी गंभीर चोट आ गई। जिसके बाद पीड़ित ने थाना पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की लेकिन थाना पुलिस ने आरोपियों पर कोई ठोस कार्रवाई ना करके मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद पीडि़त ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।