बच्चन परिवार के फैंस के लिए खुशखबरी, ऐश्वर्या और आराध्या ठीक होकर लौटी घर

बच्चन परिवार कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से जूझ रहा है पर उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। लगभग 10 दिनों के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव (Corona Test Negative) आया है दोनों ही स्वस्थ होकर घर चली गई है। लेकिन वे अभी
 | 
बच्चन परिवार के फैंस के लिए खुशखबरी, ऐश्वर्या और आराध्या ठीक होकर लौटी घर

बच्चन परिवार कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से जूझ रहा है पर उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। लगभग 10 दिनों के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव (Corona Test Negative) आया है दोनों ही स्वस्थ होकर घर चली गई है। लेकिन वे अभी घर पर ही रहेंगी। अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) और अभिषेक बच्चन की तबीयत भी निरंतर ठीक होती आ रही है पर उन्हें अभी कुछ और दिनों तक अस्पताल में ही रहना होगा।

अभिषेक बच्चन ने यह खबर ट्विटर (Twitter) पर साझा की है। अभिषेक ने लिखा कि ‘निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, इसके लिए हमेशा आपका ऋणी रहूंगा। ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर ही रहेगी। मैं और मेरे पिता स्वास्थ्य कर्मियों की देखरेख में अस्पताल में ही रहेंगे।’ अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर अपनी फीलिंग बताई हैं। अमिताभ बच्चन इस खुशखबरी को सुनकर अपने आंसू रोक नहीं पाए।

http://www.narayan98.co.in/

बच्चन परिवार के फैंस के लिए खुशखबरी, ऐश्वर्या और आराध्या ठीक होकर लौटी घर

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8