प्रॉपर्टी डीलर ने अपने पूरे परिवार को कुल्हाड़ी से काट डाला

न्यूज टुडे नेटवर्क। पंजाब के लुधियाना से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां के हंबड़ा रोड स्थित मयूर विहार में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से कार लेकर फरार हो गया। आरोपी की कार साउथ
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पंजाब के लुधियाना से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां के हंबड़ा रोड स्थित मयूर विहार में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से कार लेकर फरार हो गया।

आरोपी की कार साउथ सिटी रोड पर एक पेट से टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई। लेकिन आरोपी कार से निकल कर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच करने में लग गई है. बताया जा रहा है कि मयूर विहार निवासी राजीव कुमार प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। उसके घर में पत्नी सुनीता बेटा आशीष बहु गरीमा और पोता सांकेत रहते थे। जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह साकेत ने अपने मामा को फोन कर बताया कि दादा उसके पापा और मां के साथ झगड़ा कर रहे है।

साकेत के मामा तुरंत उनके घर के लिए निकल गए। जैसे वो घर पहुंचे तो आरोपी राजीव कार लेकर भाग रहा था। उसने हाथ देकर रोकने की कोशिश की लेकिन वह तेजी से कार लेकर फरार हो गया। घर के अंदर जाने पर देखा तो  सभी के शव पड़े थे। शव को देख साकेत के मामा के होश उड़ गए पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दि. जानकारी मिलते हि पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।