प्रयागराज: एनकाउंटर में बदमाश घायल, लूट का दस लाख का सोना चांदी बरामद

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रयागराज में पुलिस एनकाउंटर हुआ है, मुठभेड़ में एक बदमाश के गोली लगी है। बदमाश सुबह तड़के स्विफ़्ट कार और मोपेड से एक वारदात के बाद भाग रहे थे। पुलिस और एसओजी ने घेराबंदी करके बदमाशों को यमुनापार थाना क्षेत्र के मेजा रोड रेलवे ओवरब्रिज के पास स्थित सब्जी मण्डी
 | 
प्रयागराज: एनकाउंटर में बदमाश घायल, लूट का दस लाख का सोना चांदी बरामद

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के प्रयागराज में पुलिस एनकाउंटर हुआ है, मुठभेड़ में एक बदमाश के गोली लगी है। बदमाश सुबह तड़के स्‍विफ़्ट कार और मोपेड से एक वारदात के बाद भाग रहे थे। पुलिस और एसओजी ने घेराबंदी करके बदमाशों को यमुनापार थाना क्षेत्र के मेजा रोड रेलवे ओवरब्रिज के पास स्‍थित सब्‍जी मण्‍डी के सामने रोक लिया। बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कई राउण्‍ड फायरिंग की। दोनों से ओर गोलियां चलीं। मुठभेड़ के दौरान फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई और वह घायल हो गया। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटे गए लगभग दस लाख रूपए और सोने चांदी के जेवरातों समेत तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं।

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के यमुनापार अंतर्गत मेजा थाना क्षेत्र के मेजा रोड रेलवे ओवरब्रिज के पास सब्जी मंडी के सामने शनिवार तड़के पुलिस एनकाउंटर में एक बदमाश को गोली लग गई। पुलिस व SOG टीम ने घेराबंदी करके तीन बदमाशों को पकड़ा। भोर में पांच बजे मोपेड एवं स्विफ्ट कार सवार बदमाशों से क्राइम ब्रांच एवं पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूट के करीब 10 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। आपरेशन के दौरान कार सवार लुटेरे कार छोड़कर फरार हो गए।

मोपेड सवार एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल भेजा गया है। मौके पर SP क्राइम आशुतोष मिश्रा एवं CO मेजा भीम कुमार गौतम, SOG प्रभारी यमुनापार, इंस्पेक्टर मेजा सुनील बाजपेयी एवं मांडा थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार पांडेय सहित कई थानों की फोर्स ने बदमाशों की घेरेबंदी की थी। SP क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है पकड़े गए बदमाश शातिर लुटेरे एवं चोर हैं। इनका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।