प्रधानमंत्री मोदी ने सीएए को लेकर कही ये बात

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के संबंध में प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी ने रविवार को फिर अपना रुख स्पष्ट किया। वाराणसी पहुंचे मोदी ने कहा कि महादेव के आशीर्वाद से देश आज वे फैसले भी ले रहा है जो पहले छोड़ दिए जाते थे। वह अपने फैसले पर कायम हैं और आगे भी रहेंगे। पीएम
 | 
प्रधानमंत्री मोदी ने सीएए को लेकर कही ये बात
नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के संबंध में प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी ने रविवार को फिर अपना रुख स्पष्ट किया। वाराणसी पहुंचे मोदी ने कहा कि महादेव के आशीर्वाद से देश आज वे फैसले भी ले रहा है जो पहले छोड़ दिए जाते थे। वह अपने फैसले पर कायम हैं और आगे भी रहेंगे। पीएम ने राम मंदिर को लेकर भी अपनी बात रखी।
प्रधानमंत्री मोदी ने सीएए को लेकर कही ये बात
इस दौरान प्रधानमंत्री ने वीरशैव संप्रदाय से जुड़े जंगमबाड़ी मठ में पुस्तक का विमोचन करने के साथ ही पुस्तक पर बने एप का भी लोकार्पण किया। अयोध्या को लेकर कहा कि वहां अधिग्रहीत की गई 67 एकड़ की जमीन मंदिर निर्माण शुरू होने पर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को दे दी जाएगी। एक तरफ अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर और दूसरी तरफ वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम का निर्माण भारत के इतिहास का ऐतिहासिक ( Historical) कालखंड है। प्रधानमंत्री ने वाराणसी में लगातार हो रहे विकास (Development) पर भी बात रखी।