प्रधानमंत्री मोदी ने बैंकिंग सेक्टर को किया आश्वस्त, नहीं होगी धन की कमी

बैंकिंग सेक्टर (Banking Sector) को प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने आश्वस्त किया है कि उन्हें फंड की कोई भी दिक्कत नहीं होगी। सरकारी क्षेत्रों के बैंकों (Banks) को केंद्र से दी जाने वाली वित्तीय मदद (Financial help) को लेकर भी प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया है। साथ ही प्रधानमंत्री ने बैंकों से यह भी कहा है
 | 
प्रधानमंत्री मोदी ने बैंकिंग सेक्टर को किया आश्वस्त, नहीं होगी धन की कमी

बैंकिंग सेक्टर (Banking Sector) को प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने आश्वस्त किया है कि उन्हें फंड की कोई भी दिक्कत नहीं होगी। सरकारी क्षेत्रों के बैंकों (Banks) को केंद्र से दी जाने वाली वित्तीय मदद (Financial help) को लेकर भी प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया है। साथ ही प्रधानमंत्री ने बैंकों से यह भी कहा है कि मौजूदा समय में उनकी सक्रियता की भूमिका सबसे अधिक आवश्यकता है।
प्रधानमंत्री मोदी ने बैंकिंग सेक्टर को किया आश्वस्त, नहीं होगी धन की कमीसभी बैंकों से कहा गया है कि वे सरकार की आत्मनिर्भर योजना (Aatm Nirbhar Yojna) लागू करने में अपनी भूमिकाओं का पालन करें। आत्मनिर्भर योजना लागू होने के बाद प्रधानमंत्री ने इकोनामी (Economy) की समीक्षा शुरू कर दी है। जिसके तहत बुधवार को बैंकों की बैठक बुलाई गई थी। और गुरुवार को वे सेबी, आरबीआई, पीएफआरडीआई समेत अन्य एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक होगी। बैठक में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और वाणिज्य व उद्योग मंत्री पीयूष गोयल भी शामिल होंगे।

http://www.narayan98.co.in/

प्रधानमंत्री मोदी ने बैंकिंग सेक्टर को किया आश्वस्त, नहीं होगी धन की कमी

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8