प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव से पहले बिहार को दी इतने करोड़ की योजनाओं की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को एक साथ कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किए। प्रधानमंत्री ने बिहार (Bihar) को मत्स्य, पशुपालन व कृषि से जुड़ी 294.53 करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। साथ ही मत्स्य संपदा योजना (Fisheries Scheme) के अंतर्गत 107 करोड़ की लागत की परियोजना के शुभारंभ की घोषणा
 | 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव से पहले बिहार को दी इतने करोड़ की योजनाओं की सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को एक साथ कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किए। प्रधानमंत्री ने बिहार (Bihar) को मत्स्य, पशुपालन व कृषि से जुड़ी 294.53 करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। साथ ही मत्स्य संपदा योजना (Fisheries Scheme) के अंतर्गत 107 करोड़ की लागत की परियोजना के शुभारंभ की घोषणा भी की।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव से पहले बिहार को दी इतने करोड़ की योजनाओं की सौगातप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 करोड़ की लागत से सीतामढ़ी के डुमरा में बखरी मछली बीज फॉर्म, 10 करोड़ का किशनगंज के मत्स्य पालन कॉलेज और पटना स्थित बिहार पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में जलीय रेफरल प्रयोगशाला का उद्घाटन किया। वही 2.87 करोड़ का कृषि विश्वविद्यालय, पटना के मसौढ़ी का दो करोड़ का फिश ऑन व्हील्स मधेपुरा का एक करोड़ का मत्स्य चारा मिल, पूसा का समेकित मात्स्यिकी उत्पादन प्रौद्योगिकी केंद्र का उद्घाटन किया।

http://www.narayan98.co.in/

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव से पहले बिहार को दी इतने करोड़ की योजनाओं की सौगात

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

साथ ही 84.27 करोड़ की लागत से बनी पूर्णिया सीमेन स्टेशन, 8.06 करोड़ का पटना में इम्ब्रयो ट्रांसफर टेक्नोलॉजी और आईवीएफ लैब, 2.13 करोड़ का बेगूसराय, खगड़िया, समस्तीपुर, नालंदा और गया में तैयार सेक्स सार्टेड सीमेन परियोजना का भी शुभारंभ किया। साथ ही उन्होंने कृषि विवि समस्तीपुर का 11 करोड़ से बनाए स्कूल ऑफ एग्रीबिजनेस एंड रूलर मैनेजमेंट के भवन का भी उद्घाटन किया और 27 करोड़ का बॉयज हॉस्टल, 25 करोड़ का स्टेडियम और 11 करोड़ के इंटरनेशनल गेस्ट हाउस का भी शिलान्यास किया।