प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण पर सीएम योगी आदित्यनाथ दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश ने लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम (Corona Infection Prevention) के लिए सभी जिला अधिकारियों (DM) और मुख्य चिकित्सा अधिकारियों (CMO) को जरूरी दिशा निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि डीएम और सीएमओ अपने-अपने जिलों में सर्विलांस, कांटेक्ट ट्रेसिंग, डोर टू डोर सर्वे के साथ-साथ टेस्टिंग
 | 
प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण पर सीएम योगी आदित्यनाथ दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश ने लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम (Corona Infection Prevention) के लिए सभी जिला अधिकारियों (DM) और मुख्य चिकित्सा अधिकारियों (CMO) को जरूरी दिशा निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि डीएम और सीएमओ अपने-अपने जिलों में सर्विलांस, कांटेक्ट ट्रेसिंग, डोर टू डोर सर्वे के साथ-साथ टेस्टिंग (Testing) की संख्या बढ़ाएं। यह सभी कोरोना की रोकथाम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण पर सीएम योगी आदित्यनाथ दिए ये निर्देशमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा कि सरकार (Government) पिछले पांच महीने से कोरोना से निपटने के लिए रणनीति बना कर कार्य कर रही है और इसके अच्छे परिणाम भी मिल रहे हैं। लेकिन अभी कोरोना से निपटने के लिए हमें और भी अधिक मजबूती से प्रयास करना होगा। उन्होंने कहा कि सभी जिलों में कोरोना से निपटने के लिए स्थापित इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर (Integrated Command and Control Centre) को प्रभावी ढंग से संचालित किया जाए। इस सेंटर से होम आइसोलेटेड कोरोना संक्रमित मरीजों (chorono Infected Patients) से दिन में दो बार उनकी स्थिति की जानकारी ली जाए। डीएम और सीएमओ कंट्रोल सेंटर के संबंध में दिन में दो बार स्थिति की समीक्षा करें।

http://www.narayan98.co.in/

प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण पर सीएम योगी आदित्यनाथ दिए ये निर्देश

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8