पॉलीटेक्निक : स्क्रूटनी और पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन आज से 

लखनऊ। पॉलीटेक्निक सेमेस्टर परीक्षा (Polytechnic semester examination) परिणाम के बाद मंगलवार से स्क्रूटनी (Scrutiny) और पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन (Applications) शुरू कर दिए जाएंगे। प्राविधिक शिक्षा परिषद इस बार इसके लिए ऑनलाइन फीस लेने की तैयारी में है। स्क्रूटनी के लिए छात्रों को 60 रुपये और पुनर्मूल्यांकन के लिए 500 रुपये की फीस तय की
 | 
पॉलीटेक्निक : स्क्रूटनी और पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन आज से 

लखनऊ। पॉलीटेक्निक सेमेस्टर परीक्षा (Polytechnic semester examination) परिणाम के बाद मंगलवार से स्क्रूटनी (Scrutiny) और पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन (Applications) शुरू कर दिए जाएंगे। प्राविधिक शिक्षा परिषद इस बार इसके लिए ऑनलाइन फीस लेने की तैयारी में है। स्क्रूटनी के लिए छात्रों को 60 रुपये और पुनर्मूल्यांकन के लिए 500 रुपये की फीस तय की गई है।
पॉलीटेक्निक : स्क्रूटनी और पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन आज से 
प्राविधिक शिक्षा परिषद (Council of Technical Education) के सचिव संजीव कुमार सिंह के मुताबिक अब ऑनलाइन फीस जमा करने की तैयारी है। इसमें छात्र फॉर्म के साथ ही सीधे ऑनलाइन फीस जमा कर सीधे परिषद कार्यालय की वेबसाइट पर आवेदन कर सकेंगे। जबकि पहले छात्रों को ऑनलाइन फॉर्म जमा करने के बाद बैंक जाकर चालान कराकर एक कॉपी प्रधानाचार्य को जमा कराना होता था। वहीं बैंकों में भी लंबी कतारें लगती थीं। इब सनसब समस्याओं से राहत मिल सकेगी।